छतरपुर के ग्राम में रहने वाले अरविंद यादव ने खाई सल्फास की गोलियां

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, 7 नई तहसीलों का होगा गठन

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने किया वादा, कांग्रेस सत्ता में आई तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल

मध्यप्रदेश: रोड शो के दौरान राहुल गांधी विश्वकर्मा मंदिर गए, पोस्टरों से दिग्विजय सिंह गायब

इंदौर की सैफी मस्जिद में नंगे पैर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- देश भक्ति के प्रति बोहरा समाज की भूमिका अहम

मध्यप्रदेश में सत्ता में आने के लिए कांग्रस ने चुनी बीजेपी की राह, दिग्विजय सिंह ने कहा- सरकार में आने पर बनायेंगे रामपथ

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बोले सीएम शिवराज चौहान, देश को कांग्रेस मुक्त के साथ भाजपा युक्त बनाना है

2017-07-31_IMG_20170729_135930.jpg

यह मामला छतरपुर के ग्राम काटी थाने सिटीकोतवाली का है. इस ग्राम में रहने वाले युवक ने सल्फाश की गोलियों को खाकर अपनी मौत को अंजाम दिया. इस युवक की उम्र 28 वर्ष है. इस युवक का नाम अरविंद यादव है. कहा जा रहा की युवक ने अपने निजी कारणों की वजह से सल्फाश की गोलियों खाई. युवक ने अपने खेत में बैठकर सल्फाश की गोलियां खाई. इस युवक ने अपने खेत से घर लौटते समय अपने घर के सदस्यों को बताया कि मैंने किसी कारण की वजह से सल्फाश की गोलियां खा ली है.

यह बात सुनकर युवक के घर वाले बहुत डर चुके थे. और उन्होंने तुरंत उस गंभीर युवक को छतरपुर जिला के अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल के डॉक्टरों ने तुरंत अरविंद यादव का इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान देर रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने उनके घर वालों को बताया की युवक अब इस दुनिया में नहीं रहे है.

इस बात को सुनकर युवक के घर वाले काफी चिंता जनक हो गए. युवक के घर वालों ने डॉक्टरों को युवक का पोस्टमार्टम करने को कहा, जिसके बाद से डॉक्टरों ने शनिवार की दोपहर 2 बजे तक उस युवक का पोस्टमार्टम नहीं किया. जिसके कारण घर के सभी परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों की कमी को दोष देते हुए कहा कि कही न कही युवक की मौत का कारण अस्पताल की कमियों और डॉक्टरों की लापरवाही की है.



loading...