छतरपुर के ग्राम में रहने वाले अरविंद यादव ने खाई सल्फास की गोलियां

मध्यप्रदेश: कांग्रेस के विधायक सुंदरलाल तिवारी ने आरएसएस को बताया आतंकवादी संगठन

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी में घमासान जारी, गोविंदपुरा से लड़ने पर अड़े बाबूलाल गौर

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 177 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 3 मंत्रियों समेत कई विधायकों के टिकट काटे

मध्यप्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अगर सरदार पटेल प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान के पास कश्मीर का एक-तिहाई हिस्सा भी नहीं होता

राहुल गांधी के बयान शिवराज सिंह के बेटे ने दर्ज कराया मानहानि का केस, कहा- पूरी कांग्रेस ही कंफ्यूज है

मध्यप्रदेश: राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ फिर किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

2017-07-31_IMG_20170729_135930.jpg

यह मामला छतरपुर के ग्राम काटी थाने सिटीकोतवाली का है. इस ग्राम में रहने वाले युवक ने सल्फाश की गोलियों को खाकर अपनी मौत को अंजाम दिया. इस युवक की उम्र 28 वर्ष है. इस युवक का नाम अरविंद यादव है. कहा जा रहा की युवक ने अपने निजी कारणों की वजह से सल्फाश की गोलियों खाई. युवक ने अपने खेत में बैठकर सल्फाश की गोलियां खाई. इस युवक ने अपने खेत से घर लौटते समय अपने घर के सदस्यों को बताया कि मैंने किसी कारण की वजह से सल्फाश की गोलियां खा ली है.

यह बात सुनकर युवक के घर वाले बहुत डर चुके थे. और उन्होंने तुरंत उस गंभीर युवक को छतरपुर जिला के अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल के डॉक्टरों ने तुरंत अरविंद यादव का इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान देर रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने उनके घर वालों को बताया की युवक अब इस दुनिया में नहीं रहे है.

इस बात को सुनकर युवक के घर वाले काफी चिंता जनक हो गए. युवक के घर वालों ने डॉक्टरों को युवक का पोस्टमार्टम करने को कहा, जिसके बाद से डॉक्टरों ने शनिवार की दोपहर 2 बजे तक उस युवक का पोस्टमार्टम नहीं किया. जिसके कारण घर के सभी परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों की कमी को दोष देते हुए कहा कि कही न कही युवक की मौत का कारण अस्पताल की कमियों और डॉक्टरों की लापरवाही की है.



loading...