छतरपुर के ग्राम में रहने वाले अरविंद यादव ने खाई सल्फास की गोलियां

भय्यू महाराज ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी आत्महत्या, 3 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस हुई सतर्क, बीजेपी नेता ने कहा- जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष बने एनपी प्रजापति, बीजेपी के गोपाल भार्गव बने नेता प्रतिपक्ष

मध्यप्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्य नेताओं संग मंत्रालय के बाहर गाया ‘वंदे मातरम्’

मध्यप्रदेश: ‘वंदे मातरम’ पर मचे हंगामे को लेकर कमलनाथ सरकार ने लिया यूटर्न, अब कर्मचारियों के साथ आम नागरिक भी होंगे शामिल

मध्‍यप्रदेश में ‘वंदे मातरम’ पर रार, शिवराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, CM कमलनाथ ने रोक पर दी सफाई

2017-07-31_IMG_20170729_135930.jpg

यह मामला छतरपुर के ग्राम काटी थाने सिटीकोतवाली का है. इस ग्राम में रहने वाले युवक ने सल्फाश की गोलियों को खाकर अपनी मौत को अंजाम दिया. इस युवक की उम्र 28 वर्ष है. इस युवक का नाम अरविंद यादव है. कहा जा रहा की युवक ने अपने निजी कारणों की वजह से सल्फाश की गोलियों खाई. युवक ने अपने खेत में बैठकर सल्फाश की गोलियां खाई. इस युवक ने अपने खेत से घर लौटते समय अपने घर के सदस्यों को बताया कि मैंने किसी कारण की वजह से सल्फाश की गोलियां खा ली है.

यह बात सुनकर युवक के घर वाले बहुत डर चुके थे. और उन्होंने तुरंत उस गंभीर युवक को छतरपुर जिला के अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल के डॉक्टरों ने तुरंत अरविंद यादव का इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान देर रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने उनके घर वालों को बताया की युवक अब इस दुनिया में नहीं रहे है.

इस बात को सुनकर युवक के घर वाले काफी चिंता जनक हो गए. युवक के घर वालों ने डॉक्टरों को युवक का पोस्टमार्टम करने को कहा, जिसके बाद से डॉक्टरों ने शनिवार की दोपहर 2 बजे तक उस युवक का पोस्टमार्टम नहीं किया. जिसके कारण घर के सभी परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों की कमी को दोष देते हुए कहा कि कही न कही युवक की मौत का कारण अस्पताल की कमियों और डॉक्टरों की लापरवाही की है.



loading...