छतरपुर के ग्राम में रहने वाले अरविंद यादव ने खाई सल्फास की गोलियां

मध्‍यप्रदेश की भोपाल सीट से लड़ेंगे दिग्‍विजय सिंह, सीएम कमलनाथ ने किया ऐलान

सलमान खान ने राजनीति से दूर रहने का किया फैसला, बोले- न ही चुनाव लडूंगा, ना ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करूंगा

सतना रेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने फांसी की सजा को उम्रकैद में बदला

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी के बाद अब MP और उत्तराखंड में भी साथ चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव और मायावती

मध्यप्रदेश के उज्जैन में बड़ा दर्दनाक हादसा, कार और वैन की टक्कर में 12 की मौत, पूर्व सीएम शिवराज ने जताया दुःख

मध्यप्रदेश: BSP विधायक रमाबाई ने कहा- अगर मुझे मंत्री नहीं बनाया तो कर्नाटक जैसा होगा कमलनाथ सरकार का हाल

2017-07-31_IMG_20170729_135930.jpg

यह मामला छतरपुर के ग्राम काटी थाने सिटीकोतवाली का है. इस ग्राम में रहने वाले युवक ने सल्फाश की गोलियों को खाकर अपनी मौत को अंजाम दिया. इस युवक की उम्र 28 वर्ष है. इस युवक का नाम अरविंद यादव है. कहा जा रहा की युवक ने अपने निजी कारणों की वजह से सल्फाश की गोलियों खाई. युवक ने अपने खेत में बैठकर सल्फाश की गोलियां खाई. इस युवक ने अपने खेत से घर लौटते समय अपने घर के सदस्यों को बताया कि मैंने किसी कारण की वजह से सल्फाश की गोलियां खा ली है.

यह बात सुनकर युवक के घर वाले बहुत डर चुके थे. और उन्होंने तुरंत उस गंभीर युवक को छतरपुर जिला के अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल के डॉक्टरों ने तुरंत अरविंद यादव का इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान देर रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने उनके घर वालों को बताया की युवक अब इस दुनिया में नहीं रहे है.

इस बात को सुनकर युवक के घर वाले काफी चिंता जनक हो गए. युवक के घर वालों ने डॉक्टरों को युवक का पोस्टमार्टम करने को कहा, जिसके बाद से डॉक्टरों ने शनिवार की दोपहर 2 बजे तक उस युवक का पोस्टमार्टम नहीं किया. जिसके कारण घर के सभी परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों की कमी को दोष देते हुए कहा कि कही न कही युवक की मौत का कारण अस्पताल की कमियों और डॉक्टरों की लापरवाही की है.



loading...