ताज़ा खबर

छतरपुर के ग्राम में रहने वाले अरविंद यादव ने खाई सल्फास की गोलियां

कर्नाटक-गोवा संकट के बीच मध्यप्रदेश में अलर्ट हुई कांग्रेस, बंद कमरे में सीएम-डिप्टी सीएम ने की मुलाकात

मध्यप्रदेश में गौ-तस्करी के शक में 20 लोगों को पकड़ा, ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर पीटा, ‘गौ-माता की जय’ के लगवाए नारे

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद भाजपा ने विधायक आकाश विजयवर्गीय को भेजा कारण बताओ नोटिस

मध्यप्रदेश: बैट कांड पर कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी और बेटे को बताया कच्चा खिलाड़ी

मध्यप्रदेश: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद इस्तीफा देना चाहते थे सीएम कमलनाथ

इंदौर में लगे 'सैल्यूट आकाश जी' के पोस्टर, पिटाई से चोटिल अफसर ICU में भर्ती, नगर निगम ने हटाए

2017-07-31_IMG_20170729_135930.jpg

यह मामला छतरपुर के ग्राम काटी थाने सिटीकोतवाली का है. इस ग्राम में रहने वाले युवक ने सल्फाश की गोलियों को खाकर अपनी मौत को अंजाम दिया. इस युवक की उम्र 28 वर्ष है. इस युवक का नाम अरविंद यादव है. कहा जा रहा की युवक ने अपने निजी कारणों की वजह से सल्फाश की गोलियों खाई. युवक ने अपने खेत में बैठकर सल्फाश की गोलियां खाई. इस युवक ने अपने खेत से घर लौटते समय अपने घर के सदस्यों को बताया कि मैंने किसी कारण की वजह से सल्फाश की गोलियां खा ली है.

यह बात सुनकर युवक के घर वाले बहुत डर चुके थे. और उन्होंने तुरंत उस गंभीर युवक को छतरपुर जिला के अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल के डॉक्टरों ने तुरंत अरविंद यादव का इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान देर रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने उनके घर वालों को बताया की युवक अब इस दुनिया में नहीं रहे है.

इस बात को सुनकर युवक के घर वाले काफी चिंता जनक हो गए. युवक के घर वालों ने डॉक्टरों को युवक का पोस्टमार्टम करने को कहा, जिसके बाद से डॉक्टरों ने शनिवार की दोपहर 2 बजे तक उस युवक का पोस्टमार्टम नहीं किया. जिसके कारण घर के सभी परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों की कमी को दोष देते हुए कहा कि कही न कही युवक की मौत का कारण अस्पताल की कमियों और डॉक्टरों की लापरवाही की है.



loading...