Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता और बेशर्मी की हदें पार करते लड़का-लड़की

गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

भगोड़े विजय माल्या पर कसा शिकंजा, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने का दिया आदेश

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, पाक के राष्ट्रीय दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे भारतीय प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

2016-10-19_vulgur-activity.jpg

दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं मानी जाती. आये दिन रेप जैसी घटनाओं के चलते एक धारणा सी बन गयी है. लेकिन इन दोनों को देखकर आप क्या कहेंगे. इस विडियो में देखिये, भरी मेट्रो में ये दोनों लड़का-लड़की बेशर्मी कर रहे हैं. लड़का बार-बार अभद्रता की हदें पार कर रहा है और इस काम में लडकी भी उसका साथ दे रही है. यह है आज की जनरेशन.

हो सकता है इनकी नजरों में ये सब करना ठीक हो. लेकिन सार्वजानिक जगह पर इस तरह की हरकतें करना गलत है. एक बार नहीं कई बार लड़का लड़की के ऊपर गिरता है, लड़की भी उसे अपने ऊपर गिरा रही है. इस विडियो में साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है इन दोनों की अश्लील मंशाएं क्या है? इसके अलवा लड़का लड़की को इस तरीके से छूता है जो पब्लिक प्लेस में नहीं करना चाहिए. इतना ही नहीं प्यार में डूबे ये दोनों ऐसी भी कई हरकतें कर बैठते हैं जो इन्हें नहीं करनी चाहिए.

अब इसे देखकर आप क्या कहेंगे और हम क्या समझेंगे. यहाँ दोनों ही कसूरवार हैं. बताया जा रहा है ये विडियो पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन के पास का है.
 



loading...