विडियो: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मध्य प्रदेश का जनपद छतरपुर हुआ योगमय

मध्यप्रदेश: कांग्रेस के विधायक सुंदरलाल तिवारी ने आरएसएस को बताया आतंकवादी संगठन

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी में घमासान जारी, गोविंदपुरा से लड़ने पर अड़े बाबूलाल गौर

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 177 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 3 मंत्रियों समेत कई विधायकों के टिकट काटे

मध्यप्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अगर सरदार पटेल प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान के पास कश्मीर का एक-तिहाई हिस्सा भी नहीं होता

राहुल गांधी के बयान शिवराज सिंह के बेटे ने दर्ज कराया मानहानि का केस, कहा- पूरी कांग्रेस ही कंफ्यूज है

मध्यप्रदेश: राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ फिर किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

2017-06-21_Yoga-shivir.jpg

योग से बनता है निरोगी मन निरोगी मन से बनती है निरोगी काया. प्रधानमंत्री मोदी के योग के प्रति उत्साह को देखने के बाद अब सभी ने योग को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर स्थित शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक.1 में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रुप में आज सुबह 7 बजे से सभी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं, संस्थानों, संगठनों और विभागों के कर्मचारियों ने एकजुट होकर योग दिवस के उपलक्ष्य पर योग किया.

इस मौके पर जिला कलेक्टर रमेश भंडारी ने लोगों को योग का महत्व समझाया. उन्होंने कहा कि मनुष्य को स्वस्थ और ऊर्जावान रहने के लिए प्रत्येक दिन योग करना अनिवार्य है. इससे मनुष्य को शांति प्राप्त होती है.

योग दिवस के अवसर पर मुख्य रूप से राज्यमंत्री ललिता यादव, कलेक्टर -रमेश भंडारी, पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार, डिस्ट्रिक्ट कमांडर कारण सिंह, सी.एच. एम.ओ. तिवारी जी के साथ सभी विभागों के उच्च अधिकारी उपस्थित रहे.



loading...