ताज़ा खबर

शिल्पा की जीत से खुश नहीं ये टीवी सेलेब्रिटी

2018-01-17_coupleunhappy.jpg

बिग बॉस 11 का विजेता बनने के बाद शिल्पा शिंदे के साथ-साथ पूरा हिंदुस्तान खुश है पर ऐसे भी लोग हैं जो उनकी ये जीत हजम नहीं कर नहीं पा रहे हैं. ये कोई साधारण लोग नहीं अपितु शिल्पा के ही करीबी दोस्त हैं. ये दोस्त टेलीविज़न का प्रसिद्ध कपल भी माना जाता है. इस कपल का नाम है हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान. 

दरअसल, जब से हितेन घर से आउट हुए थे तभी से वो शिल्पा के खिलाफ हो गए थे. हितेन का कहना था कि वो शिल्पा के कारण बाहर हुए. जबकि उन्होंने हमेशा शिल्पा का हमेशा सपोर्ट किया. वो घर से बाहर आने के बाद खुश नहीं थे. एक साक्षात्कार में हितेन ने कहा, 'शिल्पा ये गेम जीत गईं क्योंकि उन्होंने अच्छे से अपनी चाल चली. उनका सारा गेम वेल-प्लांड था. मैं शुरू से ही विकास को पसंद करता था. वो विनर होते तो मुझे ज्यादा खुशी होती.

इस बात का जिक्र हितेन ने ग्रांड फिनाले के दौरान भी किया था. हालांकि उन्होंने मजाकिया लहजे में इस बात को कहा था. उन्होंने कहा था, 'ये चारों फाइनलिस्ट बहुत अच्छा खेले हैं ऐसा लोग कहते हैं. लेकिन अगर मैं पुनीश की जगह होता तो कितना अच्छा होता.' 

हो सकता है, ये हितेन को लगता है कि शिल्पा का जीतना सही न हो. लेकिन उनके जीतने से उनके फैन्स के साथ-साथ पूरा हिंदुस्तान झूम रहा है.



loading...