अब टकराएंगी 'गोल्‍ड' और 'सत्‍यमेव जयते', 'यमला पगला दीवाना..' ने टाली अपनी रिलीज

2018-07-03_yamla-pagla-deewana-phir-se-postponed.jpg

धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ काफी समय से टलती आ रही है. हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि देओल परिवार ने अपनी फैमिली हिट की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की रिलीज डेट फिर से बढ़ा दी है. हालांकि फिल्म अप्रैल से जुलाई और अब जुलाई से अगस्त जा चुकी है. खबरों की माने तो यह फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 31 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. ऐसा इसलिए किया गया है कि क्योंकि 15 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज हो रही है.

देओल परिवार ने क्लैश से बचने के लिए ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की रिलीज डेट बढ़ा दी है. ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. खासकर अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ‘गोल्ड’ की कहानी ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम के गोल्ड जीतने की  पर बेस्ड है. देशभक्ति पर बनी यह फिल्म 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों पर भारी पड़ सकती है.

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का जहां लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे है, वहीं करप्शन के खिलाफ बनी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी अपने एक्शन के चलते बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ सकती है. ऐसे में देओल परिवार ने सेफ साइड् चुनकर अपनी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने में ही समझदारी समझी है.

बता दें कि सलमान खान ने ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में कैमियो किया हैं. यहां तक कि फिल्म का ट्रेलर भी सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के साथ ही रिलीज किया गया था. फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से का निर्देशन  पंजाबी फिल्ममेकर नवनीत सिंह ने किया है. जबकि प्रोडक्शन सनी देओल ने किया हैं. यह फिल्म भी पहली दो फिल्मों की तरह कॉमेडी और इमोशन से भरपूर होगी. फिल्म में बतौर एक्ट्रेस कृति खरबंदा और काजल अग्रवाल होंगी. फिलहाल अभी ये देखना दिलचस्प होगा कि 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस की रेस में अक्षय कुमार और जॉन में कौन किस पर भारी पड़ता हैं.



loading...