ताज़ा खबर

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है राज महाजन का विवादित गाना “यारा वे”, U tube पर छुआ 15 लाख का आंकड़ा

2017-12-10_yaarave.jpg

समलैंगिक मुद्दे पर बना मोक्ष म्यूज़िक का ‘यारा वे’ अब तक का सबसे ज़्यादा बोल्ड और चर्चित गाना है. सोशल मीडिया पर ऑडियंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इसे 15 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. जहाँ इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है, वहीँ कुछ ऐसे भी दर्शक हैं जिन्होंने इसे सिरे से नकार दिया है. बोल्ड कांसेप्ट होने के कारण ही कुछ ख़ास वर्ग के लोग इसे नकार रहे हैं. 

इस बारे में राज महाजन का कहना है कि ‘इस गाने में हमने समाज के उन लोगों की सच्चाई दिखाई है जो समाज में हैं तो, परन्तु उनका कोई अस्तित्व सामाजिक तौर पर जाहिर नहीं हुआ है. प्यार सभी करते हैं और यह एक एहसास होता है. पहले पार्ट में हमने दो लड़कियों के बीच में प्यार की खूबसूरत कहानी दिखाई थी. अब इसके आने वाले सीक्वल में आपको इससे भी ज़्यादा बोल्डनेस और किसिंग सीन देखने को मिलेंगे. उम्मीद करते हैं ऑडियंस को पसंद आएगा. डॉ. हरिओम ने बहुत ही अच्छा इसे गाया.’ 

बहुत जल्द इसका सीक्वल भी देखने को मिलेगा. जिसमें होगा फुल ऑन मसाला और बोल्डनेस का तड़का. पहले पार्ट में मेघा और अजित झा ने कमाल के केमिस्ट्री दिखाई थी. गाने के सफल होने पर मेन एक्ट्रेस मेघा वर्मा ने कहा, “एक आर्टिस्ट होने के नाते मुझे बेहद ख़ुशी है, गाने को इतने ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं. इसके रिलीज़ होने के बाद से मुझे काफी ऑफर्स भी आये. सोचा भी नहीं था एक यारा वे मुझे इतना प्रसिद्ध कर देगा.”

वहीँ इस बारे में अजिता झा ने कहा, “कांसेप्ट बोल्ड होने की वजह लोग इसे नापसंद कर रहे हैं. पर देख तो वो भी रहे हैं. गाने में कोई भद्दापन नहीं है. अपितु बहुत ही खूबसूरती से दो लड़कियों के बीच का रिश्ता दिखाया गाया है. शूट से पहले मुझे भी काफी घबराहट हुई थी कहानी सुनकर. लेकिन अब आप सबका प्यार देखकर मैं सातवे आसमान पर हूँ. राज महाजन सर का बहुत शुक्रिया करती हूँ उन्होंने इस यूनिक गाने से मुझे जोड़ा.”

अपने इस यूनिक कांसेप्ट के लिए राज महाजन को कड़ी आलोचनाओं से भी दो-चार होना पड़ा. कई लोगों ने तो राज पर संस्कृति से खिलवाड़ करने तक के आरोप लगा दिए. राज का इनबॉक्स गालियों से भर गया. पहली बार इस तरह का कोई गाना दर्शकों के बीच था और जिसे देख कर लोग हजम नहीं कर पाए. 

इसमें अजिता और मेघा के अलावा करण धमिजा ने भी स्क्रीन शेयर किया था. उनका कहना है कि गाना वाकई में बोल्ड है, लेकिन इसमें जो दिखाया गया है वो बस एक पहलू है समाज का. समाज में ऐसे लोग हैं. हालाँकि ये चीज़ें यहाँ नकार दी जाती हैं. लेकिन प्यार छुपता नहीं है. मैं सच में बेहद खुश हूँ इस गाने का पार्ट बनकर. राज सर को मैं दिल से धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मुझे ‘यारा वे से जोड़ा.” 

अब जबकि इसका सीक्वल आने वाला है तो जाहिर सी बात है मेघा वर्मा तो होंगी ही. सूत्रों की माने तो इस बार अजिता झा इसके सीक्वल में नहीं होंगी. आने वाला सीक्वल तोड़ देगा बोल्डनेस की सारी सीमा. तो देखने वाली बात होगी कौन होगा इस बार “यारा वे” में. सीक्वल के बारे में बात करते हुए मेघा ने कहा, “मैं सच में खुद इसके नेक्स्ट पार्ट का इंतज़ार कर रही हूँ. इतना कह सकती हूँ पहले पार्ट की तरह इसमें भी आपको एक नई कहानी देखने को मिलेगी. बहुत सारा मसाला...बोलनेस...हॉटनेस लिए जल्द ही इसका सीक्वल होगा आपके समाने. यारा वे के लिए राज महाजन सिर को हज़ार बार थैंक्यू. आपने मुझ पर भरोसा किया और यारा वे दिया.”

यारा वे को रिलीज़ किया था मशहूर संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक ने. जिसे गाया है IAS ऑफिसर डॉ हरी ओम ने. एक प्रेस कांफ्रेंस में सिंगर डॉ हरी ओम ने बताया, “राज महाजन ने बहुत ही अच्छी धुन कंपोज़ की. जिसे पहली बार सुना और मेरे जहन में घर कर गई. इसके बाद रिकॉर्डिंग हुई और आज ये गाना अपनी कारामात से लोगों में चर्चा का विषय बन गया.



loading...