सोशल मीडिया पर लीक हुई, Xiaomi Redmi 6A की डीटेल्स और फोटो

2018-05-31_xiaomi.jpeg

Xiaomi ने अब तक कई मोबाइल हैंडसेट मार्केट में लॉन्च किए हैं. और अब Xiaomi का अगला फोन Xiaomi Redmi 6A भी लॉन्च के लिए तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक Redmi 6A हैंडसेट की खबरें पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्सपर्ट्स की मानें तो इसके दो टॉप मॉडल्स में डुअलडबल} रियर कैमरा सेटअप है और बाकी बचे मॉडल में सिंगल कैमरा सेटअप है. रेडमी 6A के तीनों वेरिएंट के डिजाइन लगभग एक जैसे ही हैं.

माना जा रह है कि इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा होना तय है. वहीं इसके प्राइमरी कैमरे की बात करें तो ये 12 मेगापिक्सल का हो सकता है. वहीं दूसरे वेरिएंट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इसके अलावा इस मॉडल में पतले बेजल वाले डिस्प्ले है और पिछला हिस्सा मेटल फिनिश वाला है.

Redmi 6A में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो होने की उम्मीद जताई जा रही है. यह 5.45 इंच के एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आएगा. इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा. इस हैंडसेट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिए जाने की उम्मीद है. वहीं अगर इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 3000 एमएएच की बैटरी होगी. इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम के ऑप्शन होंगे.

जानकारी के मुताबिक Redmi 6A के भी कई कलर वेरिएंट होंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि ये मॉडल ब्लैक, रोज़ गोल्ड, शैंपेन गोल्ड, व्हाइट, ब्लू, रेड, पिंक, ग्रे और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा.



loading...