ताज़ा खबर

लॉन्च हुआ Xiaomi का Mi Pocket Speaker 2, 7 घंटे चलेगी बैटरी, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

2018-06-25_speakerxiaomi.jpg

Xiaomi ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट Mi Pocket Speaker 2 से पर्दा उठाया है. यह छोटा स्पीकर है, जो ब्लूटूथ 4.1, 5 वॉट स्पीकर और दावे के मुताबिक 7 घंटे की बैटरी लाइफ लेकर आया है. यानी, दावा किया गया है कि Mi Pocket Speaker 2 सात घंटे लगातार म्यूज़िक प्ले करने में सक्षम है. Mi Pocket Speaker 2 की कीमत है 1,499 रुपये. इसे एक्सक्लूसिव तौर पर मी.कॉम पर उपलब्ध करवाया गया है. यह स्पीकर ब्लैक और व्हाइट रंग में मिलेगा. साथ में मी ब्लूटूथ स्पीकर बेसिक 2 भी है.

ब्लूटूथ 4.1 के साथ Mi Pocket Speaker 2 10 मीटर तक की रेंज में काम करेगा. इसमें 1200 एमएएच की बैटरी होगी. यूएसबी पावर इनपुट 5वोल्ट/1 एम्पेयर (5वॉट) है.

Mi Pocket Speaker 2 की बॉडी पॉलीकार्बोनेट और एबीस मैटेरियल से बनी है. ऊपर का हिस्सा एल्युमिनियम एलॉय का है. फ्रंट में एलईडी स्टेटस इंडिकेटर, इन-बिल्ट माइक्रोफोन, कॉल के समय म्यूज़िक ऑफ का विकल्प है. ध्यान रहे, इसका पिछला वर्ज़न मी पॉकेट स्पीकर अभी तक भारतीय बाज़ार में एनाउंस ही नहीं किया गया है. स्पीकर के अलावा, शाओमी भारतीय बाज़ार में कई इयरफोन, हेडफोन की बिक्री भी करती है.

आपको बता दें कि शाओमी ने भारत के हैदराबाद शहर में अपना 1000वां सर्विस सेंटर खोला है. जुलाई 2014 से लेकर अब तक कंपनी ने 600 शहरों मे अपने स्टोर का विस्तार किया है. करीब 500 सर्विस सेंटर सिर्फ मी टीवी यूनिट की रिपेयरिंग अधिकृत तौर पर काम करेंगे.



loading...