ताज़ा खबर

ये है दुनिया का पहला टॉपलेस सैलून, लड़कियां देती हैं ऐसी सर्विस, लंबी कतारों में इंतजार करते हैं लोग

2018-04-10_topless65.jpg

आप अब तक बड़े से बड़े सलून देख चुके होंगे लेकिन शायद ही कभी किसी ऐसे सलून में गए होंगे. जी हां, ये है दुनिया का इकलौता अनोखा सलून क्योंकि यहां कस्टमर्स को सभी सेवाएं टॉपलैस होकर दी जाती है. इसकी चर्चाएं दुनियाभर में हो रही है. 

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी का यह अनोखा सैलून दुनिया भर में फेमस हो चुका है. यह एक मैंन्स सलून है जहां पुरुष बाल और दाढ़ी कटाने आते हैं. इस सलून के बाहर अभी से खासी भीड़ देखी जाने लगी है. एक रिपोर्ट की मानें तो यहां दिनभर बाल कटवाने और शेव करवाने वालों की लंबी लाइन लगती है.

खास बात ये कि लोग घंटों अपनी बारी के इंतजार के बाद भी यहां डटे रहते हैं. ग्राहक यहां एक बार आ जाता है तो यहां की चकाचौंध देखकर फिर किसी दूसरे सैलून में नहीं जाता. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस सैलून में ऐसा क्या है. बता दें हॉट कट नाम का यह सलून अपनी एक खास सर्विस के लिए जाना जाता है.

दरअसल, यहां कोई आदमी नहीं बल्कि खूबसूरत लड़कियां अपनी सर्विस देती हैं. इनके सर्विस का अंदाज भी सबसे निराला है. यहां मेजबानी टॉपलेस होकर की जाती है. सैलून की मालकिन ने अपना सलून चलाने के लिए यह आइडिया निकाला. ये बात खुद वह कहती है कि पहले उनके सैलून में कोई नहीं आता था. वह इससे बेहद परेशान हो चुकी थी. लेकिन जबसे उन्होंने इस आइडिया पर काम करना शुरू किया उनकी कमाई दिन दोगुनी और रात चौगुनी हो गई है. अब न सिर्फ उनके सैलून में कस्टमर्स की भीड़ लगी रहती है बल्कि ये अनोखा सैलून आज दुनिया भर में जाना जाने लगा है.



loading...