पीएम मोदी से मिलीं विश्व चैंपियन पीवी सिंधु, मेडल पहनाकर दी शुभकामनाएं

2019-08-27_SindhuModi.jpeg

विश्व चैम्पियनशिप 2019 में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने प्रधानमंत्री मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद और मिस किम भी संग थी. आज ही विदेश यात्रा से लौटे मोदी ने इस दौरान सिंधु को मेडल पहनाकर उन्हें शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद भी दिया.

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, 'सिंधु भारत का गौरव हैं, एक चैम्पियन हैं, जिन्होंने घर में एक स्वर्ण पदक और बेशुमार सम्मान लाया. पीवी सिंधु से मिलकर खुशी हुई. उन्हें बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद.

स्विटजरलैंड में रविवार को विश्व चैंपियनशिप का गोल्ड मेडल जीतने के बाद सिंधु भी आज ही स्वदेश लौटीं. इस दौरान हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर आते ही जोरदार स्वागत हुआ. उन्हें फूलमालाएं पहनाई गईं. स्विटजरलैंड से जीतकर लौटीं सिंधु ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत अहम पल हैं. मुझे अपने भारतीय होने पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है. 

आपको बता दें कि BWF बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में सिंधु ने दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीता.



loading...