ताज़ा खबर

Schoking Video! डिपार्टमेंटल स्टोर में चोरी करने आई दो लड़कियां पकड़ी गईं रंगेहाथ

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2016-10-17_steal1.jpg

ये वीडियो है उन दो लड़कियों का, जो फैशनेबल कपड़े पहनकर डिपार्टमेंटल स्टोर में आती हैं और चोरी कर वहां से सबके सामने से निकल जाती हैं। चौंकानेवाली बात ये है कि ये सबके सामने से निकल जाती है और किसी को कानों कान खबर नहीं लगती। यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप इन दोनों लड़कियों को चोरी करते हुए देख सकेंगे।

ये दोनों लड़कियां अपने कपड़ों का सहारा लेकर दुकानदारों को चूना लगाती थीं, लेकिन एक दिन दुकानदार ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। पकडे जाने के बाद पता चला कि ये दोनों लड़कियां चुराया सामान अपने इनर वियर्स में छुपाती थीं। ये घटना ब्राज़ील की है, जहाँ ये लड़कियां इस तरह की चोरियां करती थीं।

डेली मेल की इस रिपोर्ट के अनुसार इन लड़कियों ने अपने इनरवियर्स में स्नैक्स और घर के सामान छुपा रखे थे। जब दुकानदार ने इन लड़कियों को रंगेहाथ पकड़ा, तो ये दोनों चुपचाप अपने इनर वियर्स में से सामान निउकालने लगीं। दुकान के मालिक ने इसका वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। बस फिर क्या था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि इन दोनों लड़कियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है, जिसके बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है।
 



loading...