दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से दिया इस्तीफा, बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा बदलाव, कुमारी सैलजा को बनाया गया प्रदेश अध्यक्ष

हरियाणा: असोटी-बल्लभगढ़ स्टेशन के पास तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई को बड़ा झटका, आयकर विभाग ने जब्त की 150 करोड़ की संपत्ति, गुरुग्राम में होटल सीज

हरियाणा: कांग्रेस से खफा भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा, यदि राजनीति छोड़ने के लिए कहा जाएगा तो उसे भी छोड़ दूंगा

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के बिगड़े बोल, कहा- अब हम भी ला सकते हैं कश्मीरी बहू

2019-07-10_DigvijayChautalaSapna.jpg

जननायक जनता पार्टी(जेजेपी) नेता दिग्विजय चौटाला ने सिंगर डांसर सपना चौधरी पर एक विवादित बयान दिया था, जिस वजह से वे अब मुश्किल में फंस गए हैं. मामले में महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेते हुए इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन(इनसो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला को नोटिस जारी कर दिया है.

हरियाणा राज्य महिला आयोग की वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज ने जानकारी देते हुए कहा कि दिग्विजय चौटाला ने महिला का अपमान किया है और ऐसा करने का उन्हें कोई हक नहीं है. इसलिए उन्हें नोटिस भेजकर तीन दिन का समय दिया गया, ताकि वे स्पष्टीकरण दें.

यदि दिग्विजय चौटाला जवाब नहीं देते है तो एक तरफा कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि इस तरह का बयान देकर दिग्विजय चौटाला ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है. आपको बता दें कि दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि सपना चौधरी अब ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएगी. उनके इस बयान की चौतरफा निंदा हुई थी.

आपको बता दें कि डांसर सपना चौधरी को लेकर पहले भी भाजपा व कांग्रेस सहित कई पार्टियों के नेता विवादित बयान दे चुके हैं. उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते रहे हैं. कई बार विवाद हुए, लेकिन नेताओं की जुबान फिसल ही जाती है.

वहीं महिला आयोग द्वारा मामले में की गई कार्रवाई व भूमिका पर उठे सवाल पर प्रीति भारद्वाज ने कहा कि कोई भी राजनेता या आम व्यक्ति अगर किसी भी महिला व उसके काम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करेगा तो उसके खिलाफ भी इसी तरह कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



loading...