नवजोत सिंह सिद्धू पर रोहतक की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल, पुलिस ने हिरासत में लिया

Haryana Board 10th Result: झज्जर के हिमांशु ने किया टॉप, यहां देखें अपना परिणाम

हरियाणा के सिरसा राहुल गांधी ने कहा- मोदी के नकली वादे कभी पूरे नहीं होंगे, लेकिन हमारे 72 हजार जरुर आयेंगे

लोकसभा चुनाव: फतेहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- मुझे एक से एक गाली दे रहे कांग्रेस के लोग, जवानों के खून का दलाल कहा गया

लोकसभा चुनाव: हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम मोदी ने कहा- आपको जमीन हड़पने वालों को जेल भेजकर रहूंगा

हरियाणा के अंबाला में प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्योधन से की पीएम मोदी की तुलना, कहा- मेरे शहीद पिता का अपमान बर्दास्त नहीं

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में आप और जजपा के बीच गठबंधन, ये है सीटों का फॉर्मूला

2019-05-09_Women.jpg

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने रोहतक पहुंचे मंत्री नवजोत सिद्धू पर एक महिला ने चप्पल फेंक दी, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. हालांकि चप्पल सिद्धू को नहीं लगी, लेकिन इस घटना को देखकर सभी हैरान रह गए. जब चप्पल फेंकी गई, सिद्धू मंच पर थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने महिला को हिरासत में ले लिया. महिला का नाम जितेंद्र कौर बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, चप्पल फेंकने की वजह उसकी नाराजगी थी. महिला के अनुसार, नवजोत सिद्धू की दाल बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए.

पहले वह सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं. वहीं घटना के बाद जब सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए. इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और झंडे दिखाने वालों में टकराव हो गया. मामला बिगड़ते देखकर पुलिस ने मोर्चा संभाला और जनसभा का समापन कराया.



loading...