ताज़ा खबर

पति की करतूत का पता चलने पर पत्नी ने फ्लाइट में किया हंगामा, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

2017-11-07_qatar54.jpg

दोहा से बाली जा रही फ्लाइट में पति -पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ने पर पत्नी ने इतना हंगामा किया कि फ्लाइट का रूट डायवर्ट कर चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. दोनों ईरान के थे. चेन्नई से दोनों को दूसरी फ्लाइट से वापस भेजा गया. निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है.

रविवार को कतर एयरवेज की फ्लाइट क्यूआर-562 में दंपती और उनका बच्चा दोहा से सवार हुए थे. पति -पत्नी नशे में थे. फ्लाइट भारत के रास्ते बाली जा रही थी.

उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही पति सो गया. पत्नी जागती रही. उसने पति की जेब से फोन निकाल लिया. फोन लॉक था तो पत्नी ने पति का अंगूठा स्कैन कर फोन को अनलॉक किया. फोन में चैट और अन्य डिटेल्स देखी तो पता चला कि पति उसे धोखा दे रहा है.

पहले से ही नशे में धुत्त पत्नी ने फौरन हंगामा करना शुरू कर दिया. वो सीट छोड़कर खड़ी हो गई और चिल्लाने लगी. इतने में पति भी जग गया और झगड़ा बढ़ गया.

क्रू मेंबर ने हंगामा कर रही महिला को समझाने की कोशिश की. उसे सुरक्षा का भी हवाला दिया, लेकिन महिला शांत नहीं हुई. उसने क्रू मेंबर्स के साथ भी बदसलूकी की. बात नहीं बनी तो आखिरकार प्लेन का रूट डायवर्ट कर उसकी चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. पति -पत्नी को यहां उतारकर प्लेन आगे बढ़ गया.

CISF ने बताया कि चेन्नई एयरपोर्ट पर पति -पत्नी को काफी देर रोककर रखा गया. महिला का नशा उतरने पर उनसे पूछताछ की गई. इसके बाद दोनों को क्वालालम्पुर होते हुए दोहा की कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठा दिया गया.



loading...