Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

तीन तलाक विधेयक में संशोधन को कैबिनेट ने दी मंजूरी, आज राज्यसभा में पेश होगा विधेयक

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

पहली बार सुप्रीमकोर्ट के इतिहास में होंगी 3 महिला न्यायाधीश

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा- जितना अत्याचार 4 साल में महिलाओं के साथ हुआ उतना 70 साल में नहीं हुआ

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

केंद्र सरकार ने महिला खतना को लेकर SC से कहा- इस प्रथा को भी सती प्रथा और देवदासी प्रथा की तरह खत्म कर देना चाहिए

2018-08-03_WomenDrinkDogUrine.jpg

आज के समय में सुन्दर दिखने के लिए लोग बहुत कुछ करने के लिए तैयार हैं एक ऐसी ही महिला सुंदर दिखने की चाहत में डॉग का यूरीन पी रही है. आपको यकीन नहीं होगा, ये महिला इसे अपना ब्यूटी सीक्रेट बताती है. जी हां, इस महिला का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसे ऐसा करते हुए भी दिखाया गया है. इस अजीबोगरीब मामले का वीडियो देखने के बाद कई लोग तो हैरत में पड़ गए हैं कि क्या वाकयी ऐसा हो सकता है.

आपको बता दें, यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है. वीडियो में महिला एक गिलास में अपने ही पालतू डॉगी का यूरीन पीती हुई दिखाई गई है. इसे लेकर उसका कहना है कि डॉग यूरीन में काफी विटामिन होते हैं जिसके बारे में लोगों को जानकारी ही नहीं है. ये विटामिन हमारे शरीर को काफी फायदा पहुंचाते हैं

महिला कहती है कि मेरी खूबसूरती का राज भी यही है. महिला का कहना है कि इससे चेहरे पर पिंपल्स नहीं होते. उसका ये भी कहना है कि इससे चेहरे पर ग्लो बना रहता है. इस वीडियो को देखने वाले तमाम लोगों ने इस महिला की कड़ी आलोचना की है. लोगों ने कहा यह बेहद घिनौना कृत्य है. महिला ऐसा करके क्या साबित करना चाहती है? वहीं डॉक्टर्स का भी मानना है कि मूत्र पीना मूर्खता है लेकिन लोग अंधविश्वास के चलते ऐसा करते हैं. इस वीडियो में भी महिला को ऐसा करते हुए दिखाया गया है.



loading...