ताज़ा खबर

उत्तरप्रदेश: चरित्र पर किया शक, पत्नी के हंसिये से काट डाली पति की गर्दन

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म है

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में रामलीला में राम-सीता और रावण का किरदार करने वालों को भी मिले पेंशन

वाराणसी में शुरू हुआ ‘प्रवासी भारतीय सम्मेलन’, सुषमा स्वराज- सीएम योगी ने किया शुभारंभ

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

2018-06-11_Hasiya.jpg

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले में एक सन्न करने वाला प्रकरण संज्ञान में आया है. यहाँ एक पत्नी ने अपने ही पति की हंसिये की गर्दन काटकार हत्या कर दी. दरअसल मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम टीकमपुरवा में रविवार दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे कमलेश (42) पुत्र बालादीन अपने घर पर बैठा हुआ था. उसकी पत्नी गीता वहीं बैठकर अचार बनाने के लिए हंसिए से आम काट रही थी. इसी समय कमलेश ने गीता के चरित्र को लेकर कुछ टिप्पणी कर दी. अपने चरित्र पर ऊँगली उठी देख गीता ने उसी हंसिये से पति की गर्दन पर वार कर दिया और घटना स्थल से रफूचक्कर हो गई. 

गीता को भागते देख पड़ोस में अलग मकान में रहने वाले कमलेश के पिता बालादीन को कुछ शक हुआ तो वह घर के अंदर पहुंचे. वहां कमलेश का शव पड़ा हुआ था. घटना से परिवार में कोहराम मच गया.

ममाले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि बालादीन की तहरीर पर गीता के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस महिला की तलाश कर रही है. हत्या में इस्तेमाल की गई हंसिया मौके से बरामद हुई है.

बताया जा रहा है कि कमलेश और गीता का विवाह 22 वर्ष पूर्व हुआ था. गीता के चरित्र को लेकर कमलेश हमेशा उसे ताने देता था और उस पर टिप्पणी करता रहता था. इसी कारण महिला ने घटना को अनजाम दिया.



loading...