'जब हैरी मेट सेजल' देखते ही एक युवक ज़ोरों से चिल्लाने लगा, ‘सुषमा स्वराज मुझे बचाओ'!

2017-08-08_2017-08-08_sushamaswaraj.png

दरअसल इस युवक ने शाहरुख और अनुष्का स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ देखकर सुषमा स्वराज को ट्वीट किया कि उसे किसी तरह इस फिल्म को देखने से बचा लिया जाए.

सूर्यवंशी नामक इस युवक ने ट्वीट में लिखा सुषमा स्वराज मैम, मैं पुणे के जायन सिनेमा, हिंजवादी में ‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहा हूं. कृपया करके जल्द से जल्द मुझे बचा लीजिये.

ये एक तरह का मजाक था. उस युवक को ये फिल्म इतनी अझेल और उबाऊ लगी की उसने विदेश मंत्री को ही ट्वीट कर दिया. जैसा की आप जानते हैं सुषमा स्वराज देश-विदेश में लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं. जरूरत मंद लोगों की वे हमेशा मदद करती हैं लेकिन इस तरह का मजाक बनाए जाने पर वे क्या एक्शन लेती हैं ये तो अभी पता नहीं, हां इतना जरूर है, इस ट्वीट का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं

 आपको बता दें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के फिल्म में होने के बावजूद ‘जब हैरी मेट सेजल’ लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कहानी टूरिस्ट गाइड हैरी (शाहरुख़ खान) और उसकी क्लाइंट सेजल झावेरी (अनुष्का शर्मा) की है. सेजल यूरोप घूमने आती है.

जहां उसकी सगाई हो जाती है. लेकिन इंडिया जाते समय उसे ये अहसास होता है कि उसकी इंगेजमेंट रिंग कही गुम हो गई है. जिसे ढूंढने के लिए सेजल वहीं रुक जाती है. तभी उसकी मुलाकात टूरिस्ट गाइड हैरी से होती है. जो उसे उसकी रिंग ढूंढने में मदद करता है. फिल्म में कैमरावर्क और लोकेशन काफी शानदार है. लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट थोड़ी कमजोर पड़ गई. यही वजह रही की कई क्रिटिक्स को यह फिल्म पसंद नहीं आई.



loading...