अपने बच्चे की चीख सुनकर मृत पड़ी महिला हो गई जिंदा, देखें वीडियो

2016-11-26_The-Mother-who-died-as-she-gave-birth.jpg

एक सती सावित्री थीं जो यमराज से अपने पति के प्राण मांग लाई थीं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक बच्चे की चीख सुनकर 4 घंटे से मृत उसकी मां का दिल दोबारा धड़कने लगा। शायद ही आपको इस बात पर विश्वास न हो लेकिन ये बिल्कुल सच है। ये दुनिया हरतंगेज कारनामों से भरी पड़ी है। सावित्री वाला समय जरूर दूसरा था लेकिन आज एक बार फिर प्रेम की ताकत के आगे काल को झुकना ही पड़ा।

घटना बर्मिंघम के क्वीन एलिजाबेथ हॉस्पिटल की है। वही अस्पताल जहां दिल्ली गैंगरेप पीड़िता दामिनी को भर्ती किया गया था। यहां बच्चे को जन्म देने के बाद एक महिला की मौत हो गई। नवजात बच्चा लगातार रोए जा रहा था। अस्पताल के डाक्टरों और नर्सों ने उसे चुप कराने का काफी प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे। अंत में डॉक्टर उस बच्चे को उसकी मां के शव के पास ले जाते हैं।

बच्चा अपने नाजुक नन्हें हाथों से मां के चहरे को पकड़ कर रोता रहा, तभी अचानक मां की धड़कने लौट आती हैं और अपनी आंखे खोल देती है। मां की आंखें खुलते ही बच्चा रोना बंद कर देता है। अस्पताल का पूरा स्टाफ ये वाक्या देखकर हैरान था। इसी बीच अस्पताल के किसी कर्मचारी ने अपने मोबाइल इस घटना का वीडियो भी बना लिया। 
 



loading...