ताज़ा खबर

बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, हुगली में ‘जय श्रीराम’ के नारे पर भिड़े बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ता, 2 घायल

बंगाल में मॉब लीचिंग का शिकार हुई किन्नर, बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला

आयकर विभाग ने दुर्गा पूजा समितियों को भेजा नोटिस, केंद्र सरकार पर भड़कीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल: तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने वाली इशरत जहां को घर खाली करने का आदेश, हनुमान चालीसा के पाठ में हुई थी शामिल

फर्जी डिग्री मामले में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को दिल्ली की कोर्ट ने पेश होने का दिया आदेश

कांग्रेस में नहीं थम रहा इस्तीफों का सिलसिला, पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने किया नामंजूर

बंगाल में एक और विधायक छोड़ सकता है ममता का साथ, देर रात मुकुल रॉय से मिले TMC नेता सब्यसाची दत्ता

2019-06-27_Bengal.jpg

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दलों के बीच जारी हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. यहां आए दिन भाजपा और सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला हुगली का है. यहां ‘जय श्रीराम’ के नारे को लेकर भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया है. हालात तब और बेकाबू हो गए जब वहां पुलिस पहुंची. कुछ लोगों ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की. इस दौरान एक शख्स को गोली लग गई.

रिपोर्ट्स के अनुसार हुगली के बाथनगोरा आशपारा गांव में भाजपा के एक कार्यकर्ता शाधोन बाउल ने आरोप लगाया है कि जय श्रीराम का नारा लगाने पर टीएमसी कार्यकर्ता नाराज हो गए और उनके साथ मारपीट की. घायल बाउल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इसके बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया. घटना में दो लोग घायल हो गए हैं.

पुलिस हालात को काबू करने के लिए पहुंची लेकिन उस पर भीड़ ने हमला कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों की सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की. इसी बीच एक शख्स के सीने पर गोली लग गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि गोली किसने चलाई थी. पुलिस का कहना है कि बेकाबू भीड़ द्वारा रिवॉल्वर छीनने की कोशिश के दौरान गोली चली है.



loading...