ताज़ा खबर

बंगाल में नहीं थम था हत्याओं का सिलसिला, उत्तर परगना में बम फटने से 2 लोगों की मौत, दहशत में लोग

बंगाल में हिंसा और डॉक्टरों की हड़ताल पर गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

बंगाल में नहीं थम रहा था हत्याओं का सिलसिला, मुर्शिदाबाद में बमबारी और गोलीबारी में 3 TMC कार्यकर्ताओं की मौत

बंगाल समेत देशभर में चरमराई स्वास्थ्य सेवाएं, ममता को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम, इन हॉस्पिटलों में जाने से बचें

ममता बनर्जी ने कहा- बंगाल में रहना है तो बांग्ला भाषा बोलनी ही पड़ेगी, मैं मौत से नहीं, मौत को मुझसे डर लगता है

बंगाल के डॉक्टरों के समर्थन में देशभर के लाखों डॉक्टर, एम्स-सफदरजंग में ओपीडी सेवा रहेगी बंद

हड़ताल पर बैठे डॉक्‍टरों को ममता बनर्जी ने धमकाया, कहा- 4 घंटे में काम पर लौंटे, वरना होगी कार्रवाई

2019-06-11_WestBengal.jpg

पश्चिम बंगाल में सियासी संघर्ष के बीच खूनी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार को बशीरहाट हिंसा में चार लोगों की हत्या के बाद रविवार और सोमवार को भाजपा और आरएसएस के दो कार्यकर्ताओं के शव पेड़ से लटके मिले थे. वहीं, सोमवार की ही रात उत्तर 24 परगना के कांकीनारा इलाके में हुए बम धमाके से लोग दहशत में हैं. इस बम धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए. मरने वाला टीएमसी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. बंगाल में शनिवार से लेकर सोमवार रात तक महज 72 घंटों में 8 लोगों की हत्या हुई है.

पुलिस मामले की छानबीन में लगी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने देसी बम धमाके किए, जिसमें जानमाल का नुकसान हुआ. बम धमाके के बाद से लोग दहशत में हैं. इलाके में कुछ घरों में लूट की भी खबरें सामने आ रही हैं. लोगों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

आपको बता दें कि सोमवार को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता के शव पेड़ से लटके मिले थे. भाजपा कार्यकर्ता समातुल दोलुई के शव को हावड़ा के सरपोता गांव के लोगों ने खेतों में पेड़ से लटका हुआ पाया. भाजपा नेताओं और दोलुई के परिवार ने तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. इससे एक दिन पहले आरएसएस के वरिष्ठ नेता स्वदेश मन्ना भी अत्चाता गांव में पेड़ से लटके हुए मिले थे. मन्ना पिछले कुछ दिनों से ‘जय श्री राम’ की रैलियां निकाल रहे थे. भाजपा का आरोप है कि जय श्री राम के नारे लगाने पर भी यहां हत्या कर दी जा रही है.



loading...