बीजेपी को सीएम ममता बनर्जी ने बताया आतंकी संगठन, कहा- मुस्लिमों को ही नहीं हिन्दुओं को भी बांट रहे हैं

फर्जी डिग्री मामले में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को दिल्ली की कोर्ट ने पेश होने का दिया आदेश

कांग्रेस में नहीं थम रहा इस्तीफों का सिलसिला, पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने किया नामंजूर

बंगाल में एक और विधायक छोड़ सकता है ममता का साथ, देर रात मुकुल रॉय से मिले TMC नेता सब्यसाची दत्ता

पश्चिम बंगाल में मुस्लिम छात्रों पर मेहरबान हुईं ममता बनर्जी, स्कूलों में डाइनिंग रूम बनाने का दिया आदेश, बीजेपी ने कहा- साजिश

बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, हुगली में ‘जय श्रीराम’ के नारे पर भिड़े बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ता, 2 घायल

पश्चिम बंगाल में एसटीएफ ने इस्लामिक स्टेट के 4 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, 3 बांग्लादेशी

2018-06-21_mamatabanerjee.jpeg

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर पक्ष-विपक्ष के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है. इसी कड़ी में सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी BJP पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, हम भाजपा की तरह आतंकी संगठन नहीं है. वे न सिर्फ ईसाई, मुस्लिमों को लड़वा रहे हैं बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भाजपा के नेता काफी घमंडी हो गये हैं. वह मुस्लिमों, ईसाइयों और सिखों को नापसंद करते हैं. इतना ही नहीं, वह हिंदुओं को बांट रहे हैं. वे लोगों को पीट-पीट कर मार रहे हैं. ममता ने कहा कि तीन महीने या छह महीने के अंदर लोकसभा चुनाव कराए जा सकते हैं. 

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचारों के विरोध में बुधवार को पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के साउथ एवेन्यू स्थित कार्यालय पर प्रदर्शन किया था. इसमें केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, सांसद प्रवेश वर्मा, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, भाजपा पदाधिकारी तरुण चुघ, रविंद्र गुप्ता, जयप्रकाश, रमेश खन्ना, सुमन प्रकाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सम्मिलित हुए. 

इस दौरान बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि मई में पश्चिम बंगाल में लोकतांत्रिक आंदोलन में शहीद हुए दलित कार्यकर्ता त्रिलोचन मेहतो का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. भाजपा शीघ्र ही पश्चिम बंगाल को ममता बनर्जी के कुशासन से मुक्त कराएगी. वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने घोष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 143/186/188/506 के तहत केस दर्ज किया. बता दें कि घोष ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी में कथित तौर पर ऐसा भाषण दिया. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि हमारे सब्र की भी कोई सीमा है. हमने कोई बॉन्ड लिखकर नहीं दिया है कि जो हम पर हमला करेगा हम उसे मुफ्त में रसगुल्ले खिलाएंगे. उन्हें बम के बदले बम, गोली के बदले गोली से जवाब दिया जाएगा.



loading...