ताज़ा खबर

मिशन 2020 की तैयारी में जुटीं ममता बनर्जी, कहा- सभी पार्टियां बीजेपी की तरह नही, TMC बहुत गरीब पार्टी है

2019-07-29_Mamata.jpg

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, सारी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी की तरह नहीं है. मेरी पार्टी (TMC) तो बहुत गरीब है, इसलिए मैं चुनाव के सुधारों पर बोलती हूं. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 2020 में विधानसभा चुनाव है, इसलिए ममता बनर्जी लगातार अपनी पार्टी की छवि सुधारने में जुटी हुई हैं.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, जनता तक पहुंच बनाने और उनकी शिकायतों का संज्ञान लेने के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) हेल्पलाइन नंबर और वेबसाइट शुरू करने जा रही है. अगले करीब 100 दिनों में तृणमूल कांग्रेस के 1000 से अधिक नेता और कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में 10,000 गांवों तक पहुंच बनाएंगे. गांव-गांव कार्यकर्ता लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उसे अधिकारियों से हल कराने की कोशिश करेंगे. हालांकि, कौन नेता या कार्यकर्ता किस गांव में जाएगा यह पार्टी तय करेगी.

ममता बनर्जी ने आगे कहा, वे रोज बंगाल को बदनाम करते हैं, लेकिन क्या सरकार को जरा सा भी अंदाजा है कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है?. उन्नाव में क्या हुआ, पीड़िता के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई और वह खुद गंभीर हालत में है. इस मामले में उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखते हुए चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद उपलब्ध करवाने की मांग की थी. इसके लिए उन्होंने दुनिया के 65 देशों की व्यवस्था का हवाला दिया था, जहां चुनाव लड़ने के लिए पार्टियों को केंद्र सरकार धन मुहैया कराती है.


 



loading...