ताज़ा खबर

वीडियो: सुनील ग्रोवर उर्फ रिंकू भाभी ने गाने में बताया, मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते

2017-03-10_song-Mere-Husband-Mujhe-Pyar-Nahi-Karte.jpg

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में लोगों को हंसाने वाले रिंकू भाभी यानि सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने एक गाने को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। लोगों को अपने कॉमेडी से गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर ने बेहद मजेदार गाना गाया है जिसका टाइटल है ‘मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते’। इस गाने को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में सुनील बोल रहे हैं कि मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते। मुझे शादी के पहले कभी प्यार नहीं हुआ और अब शादी के बाद मुझे प्यार नहीं मिला।

मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते’ इस गाने के जरिए औरतों की कई समस्याओं को उठाया गया है। महिला दिवस के दिन सामने आया यह गाना हंसाने के साथ ही आपको कई मुद्दों पर सोचने पर भी मजबूर कर देगा।

बता दें कि सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में रिंकू भाभी के साथ ही डॉक्टर मशहूर गुलाटी का भी किरदार भी निभाते हैं। दर्शक उनके दोनों ही किरदारों को काफी पसंद करते हैं।

अब तक इस वीडियो को सिर्फ यूट्यूब पर एक दिन के अंदर 40 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। ऐलीफेंट कंपनी के बैनर तले बनाए गए इस गाने को कोरियोग्राफ और एडिट किया है मेहुल गदानी ने।

गाने को म्यूजिक गुरु धओना ने दिया है। गाने के पूरे वीडियो का निर्देशन किया है समीप कंग ने। इस गाने को एलीफेंट कंपनी के ही यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।



loading...