ताज़ा खबर

VIVO ने लॉन्च किया 'वी7' का नया वेरिएंट 'एनर्जेटिक ब्लू', कीमत 18,990 रूपए

2017-12-21_vivo5.jpg

बुधवार को चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने 'वी7' का नया वेरिएंट 'एनर्जेटिक ब्लू' रंग में 18,990 रुपए में उतारा. यह नया डिवाइस ऑनलाइन और ऑनलाइन दोनों चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा कि हम अपने वीवो वी7 के 'एनर्जेटिक ब्लू' वेरिएंट को लांच करते हुए उत्साहित है, जो हमारे ग्राहकों के व्यक्तित्व का पूरक बनेगी.

जानकारी के मुताबिक , वी7 में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा तथा 16 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है. इस डिवाइस में 4 GB रैम और 32 GB रोम के साथ एचडी 'फुल व्यू' डिस्प्ले है तथा 3000 mAh की बैटरी है. यह डिवाइस 'मूनलाइट ग्लो' और 'फेस एक्सेस' फीचर के साथ आता है. वीवो वी7 का नया एनर्जेटिक ब्लू कलर वेरिएंट ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.

बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की से यह फोन लेने पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ ही वीवो की तरफ से एक वर्ष तक स्क्रीन रीप्लेसमेंट का ऑफर भी दे रही है. फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का भी ऑफर आप सलेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा यदि आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.



loading...