IPL 2018: ऋतिक रोशन IPL के ओपनिंग सेरेमनी में दिखाएंगे अपने डांसिंग मूव्स, वरुण धवन और प्रभु देवा भी करेंगे परफॉर्म

ICC World Cup 2019: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव फिट घोषित

कप्तान विराट कोहली को मिला सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और बल्लेबाज का खिताब, बुमराह बने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

IPL 2019: दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगी आगे निकलने की जंग, हारने वाली टीम होगी बाहर

हितों के टकराव मामले में सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को मिला नोटिस, 14 मई को होगी पेशी

लोकसभा चुनाव: महेन्द्र सिंह धोनी ने रांची में परिवार के साथ किया मतदान, जीवा ने लोगों से वोट डालने की अपील

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उसके गढ़ में मात देने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की खलेगी कमी

2018-04-07_ipl-2018-opening.jpg

बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. उद्घाटन समारोह शनिवार को शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा. ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं.

ऋतिक से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं. मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है. लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा.

अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है. उद्घाटन समारोह में ऋतिक के अलावा वरुण धवन और प्रभु देवा भी अपनी प्रस्तुति देंगे. मीका सिंह अपनी आवाज से उद्घाटन समारोह में समां बांधेंगे. उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज और तमन्ना भाटिया भी प्रस्तुति देंगी.

लीग का 11वां संस्करण शनिवार से शुरू हो रहा है. लीग का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. लीग में इस बार कुल आठ टीमें हैं. यह टूर्नामेंट 51 दिन तक चलेगा और इस दौरान कुल 60 मुकाबले होंगे.



loading...