IPL 2018: ऋतिक रोशन IPL के ओपनिंग सेरेमनी में दिखाएंगे अपने डांसिंग मूव्स, वरुण धवन और प्रभु देवा भी करेंगे परफॉर्म

महेंद्र सिंह धोनी को आज भी BCCI मानता है भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान, यह रहा सबूत

कोच रवि शास्त्री ने खोला धोनी के सन्यास का राज, बताई यह खास वजह

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, ऋषभ पंत को पहली बार टेस्ट टीम में मिली जगह, रोहित शर्मा की छुट्टी

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे मुकाबले में 8 विकेट से जीत दर्ज की, कोहली की कप्तानी में भारत पहली बार द्विपक्षीय वनडे सीरीज हारा

फीफा विश्व कप: फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया हराकर दूसरी बार चैंपियन बना फ्रांस

नॉटिंघम वनडे में अनुष्का शर्मा ने विराट को जीत के बदले दी फ्लाइंग किस, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

2018-04-07_ipl-2018-opening.jpg

बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. उद्घाटन समारोह शनिवार को शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा. ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं.

ऋतिक से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं. मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है. लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा.

अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है. उद्घाटन समारोह में ऋतिक के अलावा वरुण धवन और प्रभु देवा भी अपनी प्रस्तुति देंगे. मीका सिंह अपनी आवाज से उद्घाटन समारोह में समां बांधेंगे. उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज और तमन्ना भाटिया भी प्रस्तुति देंगी.

लीग का 11वां संस्करण शनिवार से शुरू हो रहा है. लीग का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. लीग में इस बार कुल आठ टीमें हैं. यह टूर्नामेंट 51 दिन तक चलेगा और इस दौरान कुल 60 मुकाबले होंगे.



loading...