छतरपुर में विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने सोनिया गाँधी का फूंका पुतला

भय्यू महाराज ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी आत्महत्या, 3 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस हुई सतर्क, बीजेपी नेता ने कहा- जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष बने एनपी प्रजापति, बीजेपी के गोपाल भार्गव बने नेता प्रतिपक्ष

मध्यप्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्य नेताओं संग मंत्रालय के बाहर गाया ‘वंदे मातरम्’

मध्यप्रदेश: ‘वंदे मातरम’ पर मचे हंगामे को लेकर कमलनाथ सरकार ने लिया यूटर्न, अब कर्मचारियों के साथ आम नागरिक भी होंगे शामिल

मध्‍यप्रदेश में ‘वंदे मातरम’ पर रार, शिवराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, CM कमलनाथ ने रोक पर दी सफाई

2017-05-31_protest-against-congress.jpg

केरल में कांग्रेसियों के द्वारा सरेआम गाय काटने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने सोनिया गांधी और कांग्रेस पार्टी का पुतला छत्रसाल चौक पर पुतला फूंका.

केरल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गाय को सरेआम काटने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया. छतरपुर जिले के छत्रसाल चौराहे पर कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाकर कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी का पुतला फूंका.

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल किसी भी कीमत पर गाय हत्या को बर्दाश्त नहीं करेगी. इस प्रकार हो रही घटना को लेकर हमेशा प्रदर्शन करती रहेगी और ज़रूरत पड़ने पर उग्र आंदोलन भी करेगी .

जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद श्री छत्रपाल सिंह जी, अनुपम गुप्ता जिला मंत्री विश्व हिंदू परिषद, प्रचार प्रसार प्रमुख धीरज गुप्ता, परशु राम अहिरवार सविता चतुर्वेदी के साथ विश्व हिंदू परिषद कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

छतरपुर से अरविन्द कुमार मिश्रा की रिपोर्ट.
 



loading...