बिहार में फिर मनचलों ने प्रेमी जोड़े के साथ की छेड़खानी, 5 आरोपियों पर केस दर्ज

बालिका गृह कांड: तेजस्वी ने सीेएम नीतीश से पूछे कई तीखे सवाल, मांगा इस्तीफा

लालू यादव को हाईकोर्ट से राहत, 20 अगस्त तक के लिए बढ़ी जमानत अवधि

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेपकांड: बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दिया

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण में आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- कांगेस से चुनाव लड़ना चाह रहा था

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा- कोई हंसते हुए धरना देता है, सभी शेल्टर होम पर DM रखें नजर

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सामने आया चौकाने वाला खुलासा, सरकारी फंड पाने के लिए सेक्स रैकेट चलाता था ब्रजेश ठाकुर

2018-06-12_bihar.jpeg

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ मनचले प्रेमी युगल के साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं लड़की के साथ रेप का प्रयास किया गया. नालंदा जिला के हिलसा थाना इलाके में प्रेमी जोड़े के साथ मनचलो ने न केवल छेड़खानी की, बल्कि लड़की के साथ रेप का प्रयास भी किया. यही नहीं मनचलों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित लड़की हिलसा थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. थानेदार ने इस मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. वायरल वीडियो के आधार पर सभी मनचलों की पहचान कर ली गई है. 

दरअसल प्रेमी युगल एक सुनसान सड़क पर बातें कर रहे थे. इसी बीच चार-पांच की संख्या में मनचले पहुंच गए और लड़की के साथ छेड़खानी करने लगे. लड़की सफाई देती रही और गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी. इसी बीच एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने लड़की को जबरन गोद में उठा लिया और अश्लील हरकत करते हुए रेप का प्रयास किया. लड़के के विरोध करने पर उसकी अस्मत बच गई. 

इस मामले में एक नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ हिलसा थाने में लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करायी है. सभी आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.



loading...