पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता से मारपीट का आरोप दर्ज

2018-07-02_vinotandankit.jpg

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट के खिलाफ मुंबई पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता आर.के. तिवारी ने बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आर.के. तिवारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि विनोद कांबली की पत्नी ने मॉल में उन्हें पंच मारा था. हालांकि इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें एंड्रिया आर.के. तिवारी के पंच जड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंकित तिवारी के पिता एक बच्चे के साथ नजर आते हैं.

एंड्रिया भी इस वीडियो में हैं, और उनकी पीठ अंकित तिवारी के पिता की ओर है. इस वीडियो में जैसा ही ये शख्स एंड्रिया के पीछे से निकलता है, तो एंड्रिया का एकदम से रिएक्शन आता है, और वह उसके पंच जड़ देती हैं. इस फुटेज के बाद ये वीडियो फुटेज से पुलिस को असल हकीकत जानने का मौका मिल सकता है. लेकिन एंड्रिया का ये रिएक्शन एकदम से था. ये घटना रविवार की और मलाड़ मॉल की है. इस तरह वीडियो आ जाने से पुलिस के लिए सच का पता लगाना आसान होगा. वैसे कांबली का तिवारी फैमिली के साथ गुस्सा करते हुए वीडियो भी सामने आ गया है.

अंकित तिवारी बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर हैं. 2013 में अंकित तिवारी उस समय रातोंरात सिंगिंग सेंसेशन बन गए थे जब 'आशिकी 2' का उनका सॉन्ग 'सुन रहा है' चार्टबस्टर बन गया था. इसके बाद 'एक विलेन (2014)' का सॉन्ग 'गलियां' भी सुपरहिट रहा. अंकित पाकिस्तानी फिल्म के लिए भी सिंगिंग कर चुके हैं. अंकित का करियर जब पूरे उफान पर था, उस समय वे विवादों में आ गए थे जब मई 2014 में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था, और उनके भाई पर धमकाने का. इन आरोपों में दम नहीं निकला और अप्रैल 2017 में दोनों भाई सारे आरोपों से बरी हो गए.



loading...