ताज़ा खबर

विजय माल्या को लंदन हाईकोर्ट से बड़ी राहत, प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील को मिली मंजूरी

2019-07-03_VijayMallya.jpg

भगोड़े विजय माल्या को प्रत्यर्पण मामले में लंदन हाईकोर्ट से मंगलवार को बड़ी राहत मिली. हाईकोर्ट ने माल्या को प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील दायर करने की अनुमति दे दी. इस प्रक्रिया में अब दो से तीन महीनों का अतिरिक्त समय लगेगा. जैसे ही कोर्टरूम से उसके पक्ष में फैसला आया वह भगवान का शुक्रिया अदा करने लगा. माल्या ने ट्वीट किया 'ईश्वर महान है. न्याय होता है. दो वरिष्ठ न्यायाधीशों के साथ इंग्लैंड उच्च न्यायालय की एक खंडपीठ ने मेरे आवेदन को मजिस्ट्रेट जजमेंट के खिलाफ और सीबीआई द्वारा आरोपों के खिलाफ अपील करने की अनुमति दी. मैंने हमेशा कहा कि आरोप झूठे थे.

उसने दूसरे ट्वीट में सबको पैसे लौटाने की बात भी की. माल्या ने लिखा, 'आज मेरे लिए अच्छे कोर्ट परिणाम के बावजूद, मैं एक बार फिर से किंगफिशर एयरलाइंस को पैसा देने वाले बैंकों को वापस भुगतान करने के अपने प्रस्ताव को दोहराता हूं. कृपया पैसे ले लो। शेष राशि के साथ, मैं कर्मचारियों और अन्य लेनदारों का भुगतान करना चाहता हूं और जीवन में आगे बढ़ना चाहता हूं.

माल्या ने तीसरे ट्वीट में लिखा, 'मेरे लिए किए गए सभी उपहास के बावजूद मैं उन सभी इच्छुक पक्षों का ध्यान इंग्लैंड के संभागीय न्यायपीठ के फैसले पर केंद्रित करने के लिए कहूंगा जो सीबीआई द्वारा मेरे खिलाफ दायर किए गए झूठे इनामी मुकदमे के मूल को चुनौती देने की अनुमति देते हैं.


 



loading...