Video: देखिये इन मेमसाहब की इस अजीब करतूत को, देखकर आप नहीं खायेंगे खाना

2017-11-13_madwoman.jpg

आजकल सोशल मीडिया पर इस विडियो ने खूब तहलका मचा दिया है. या यूँ भी कह सकते हैं इन मैडम ने एक ऐसी हरकत की है जिससे ये बन गयी हैं सभी की आँख की किरकिरी. अमूमन लोगों को कुत्तों से प्यार होता है. कुत्तों के साथ जागना और सोना भी चलन में है.

कुत्ते से लगाव का ये विडियो बाकी विडियो से एक दम अलग है. इसमें एक महिला कुत्ते को खाना खिला रही है. अब सोच रहे होंगे खाना खिलाने में ऐसी क्या बात है, जो ये चर्चा का विषय बन गयी. इस वीडियो में महिला पग ब्रीड के कुत्ते को अपने हाथों से खाना खिला रही है.

मज़ेदार बात तो ये है कि वो और कुत्ता एक ही थाली में खाना खा रहे हैं. महिला पहले खुद खाना खा रही है फिर पास में खड़े कुत्ते को उसी हाथ से खाना खिलाती है.  इतना ही नहीं हद तो अब होगी, कुत्ते को खिलाने के बाद उसी हाथ से महिला बच्चे को भी खिलाने लगती है. महिला उसी हाथ से अपने बच्चे को भी खाना खिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है.

अवल तो ये विडियो काफी वायरल हो रहा है. परन्तु महिला की इस हरकत की किरकिरी भी हो रही है. अधिकतर लोगों का कहना है कि कुत्ते से प्यार का अर्थ ये नहीं है कि आप अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ करें. वीडियो कहां का है इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. जानवरों से प्यार करना, उन्हें साथ रखना बहुत अच्छी चीज़ है लेकिन इस तरह की हरकत वाहियात है.



loading...