विडियो: रस्सी जल गई पर बल नहीं गया, हार के बाद भी आजम खान का रौबीला अंदाज़, कहा- ‘मैं मिनिस्टर हूँ’

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

प्रयागराज कुंभ: सपरिवार सहित गंगा आरती में शामिल हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोगों को दी शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, मेरठ, हापुड़, मुरादाबाद के अस्पतालों और डाक्टरों के आवास पर आयकर विभाग का छापा

'लखनऊ गेस्‍टहाउस कांड' पर शिवपाल यादव ने कहा- बहनजी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था

2017-03-16_ajam-newmn-robila-gaurav6865-andaz.jpg

यूपी में करारी हार के बावजूद भी समाजवादी पार्टी के नेताओं के तेवर कम नहीं हो रहे हैं. जब सरकार थी तब तो सुर्खियों में रहते ही थे सरकार जाने के बाद भी भी अपने तेवर की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आजम नाराज नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, रामपुर से चुनाव जीतने के बाद आजम अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए गए लेकिन बारिश की वजह से रास्‍ते में कीचड़ होने के कारण मतगणना कार्यालय तक पहुंचने के लिए उन्हें गाड़ी से उतरकर पैदल चलना पड़ा. कीचड़ में चलने के कारण आजम काफी गुस्सा गए.

हालांकि आजम ने यह भी माना कि मंडी का रास्ता खराब होने के लिए सपा सरकार भी जिम्मेदार है. खान वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि ‘ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है. बुरी बात है ये. अच्‍छी बात नहीं है.’

वीडियो में नाराज आजम अधिकारी से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि क्या ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है. फिर उन्होंने अधिकारी से कहा कि आप उस रास्ते पर चल कर देखिए, सर्टिफिकेट हम बाद में ले लेंगे. यही नहीं खान ने अफसरों पर किए अहसान याद दिलाते हुए कहा, इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर. आप तो कूड़े में पड़े हुए थे. रोए थे आप. इतनी जल्‍दी नज़रें बदलते हो. इस रास्‍ते से हमें लाना आपको शोभा दिया. इतनी कीचड़ है. फिसल जाएं तो हमारा तमाशा बन जाए पूरी नेशनल न्‍यूज में.

इतना ही नहीं गुस्साए आजम ने यह तक कह डाला कि अभी सरकार है और मैं मिनिस्टर हूं और आचार संहिता हटने के बाद भी रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बन जाती. तब तक आप पर एक्‍शन लेने का हक भी होगा मेरे पास. अपने गर्म तेवर की वजह से हमेशा से ही आजम खान सुर्खियों में बने रहते हैं. आजम के तेवर देखकर यहाँ एक कहावत याद आती है, “रस्सी जल गई, मगर बल नहीं गया”.



loading...