शो के दौरान बेहोश हुए एक्टर की अक्षय कुमार ने बचाई जान, विडियो वायरल

2019-10-05_AkshayKumar.jpg

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो देख आप भी कहेंगे कि अक्षय सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि रियल में भी एक खिलाड़ी हैं. जी हां, हाल ही अक्षय मनीष पॉल के नए रियलिटी शो 'मूवी मस्ती विद मानेश पॉल' में गेस्ट के रूप में शूटिंग करने पहुंचे थे. इसी दौरान शूटिंग के बीच बेहोशी की हालत में पड़े एक साथी कलाकार की मदद करने के लिए अक्षय चिल्लाते हुए सेट पर कूद गए. शूटिंग के दौरान स्टंट करते वक्त वह एक्टर अचानक से बेहोश हो गया था, तब अभिनेता अली असगर भी उसके साथ हवा में लटक रहे थे. पहले तो सभी को लगा कि वह मस्ती कर रहा है, लेकिन जब अक्षय की नजर उस एक्टर पर पड़ी तो वह चिल्लाते हुए सेट पर उसे बचाने के लिए कूद पड़े.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अक्षय की इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक एक्टर स्टंट के दौरान बेहोश होने से पहले बोल रहा है कि उसे नीचे उतारो उसका बीपी लो हो रहा है, लेकिन यह आवाज किसी के पास पहुंच नहीं पाती है और वह हवा में ही बेहोश हो जाता है. पहले तो सभी को लगता है कि वह मजाक कर रहा है, लेकिन उसकी हालत को देख अक्षय चिल्लाते हुए सेट पर जम्प मार देते हैं और उस एक्टर को बचा लेते हैं.

आपको बता दें, बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4' इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े भी अहम भूमिकाओं में हैं.
 



loading...