ताज़ा खबर

हैदराबाद: लापता महिला डॉक्टर की मिली जली हुई लाश, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #PriyankaReddy

हैदराबाद एनकाउंटर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर, पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR, जांच और कार्रवाई की मांग

हैदराबाद एनकाउंटर पर ज्वाला गुट्टा ने उठाए सवाल, पूछा- क्या एनकाउंटर करने के बाद भविष्य में बलात्कार नहीं होंगे

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: जिस फ्लाईओवर के नीचे हुई हैवानियत, पुलिस ने एनकाउंटर में वहीँ ढेर किए चारों आरोपी

हैदराबाद कांड: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले पीड़िता के पिता- अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी

हैदराबाद कांड: निर्देशक का बेहूदा बयान, लड़कियों को पर्स में कंडोम रखकर रेपिस्ट्स का सहयोग करना चाहिए

हैदराबाद कांड: आरोपियों ने जान-बूझकर पंचर की थी महिला डॉक्टर की स्कूटी, मदद के बहाने वारदात को दिया था अंजाम

2019-11-29_PriyankaReddy.jpg

हैदराबाद के पास शादनगर से एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. तेलंगाना की राजधानी के पास कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला डॉक्टर का रेप करके आग लगाकर हत्या कर दी. महिला डॉक्टर का नाम प्रियंका रेड्डी है. इस घटना के बाद सोशल मीडिया में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है साथ ही प्रियंका को न्याय दिलाने के लिए मुहिम भी चला रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक प्रियंका रेड्डी पेशे से जानवरों की डॉक्टर हैं. हमेशा की तरह ही वह बुधवार को कोल्लुरू के पशु चिकित्सालय गई हुईं थी. प्रियंका अपनी स्कूटी से जाती थी. बुधवार को उन्होंने अपनी गाड़ी टोल प्लाजा के पास पार्क की थी. रात को जब वह लौटीं तो उन्होंने देखा कि गाड़ी पंचर है.

इसके बाद प्रियंका ने अपनी बहन को फोन करके इसकी जानकारी दी. प्रियंका ने अपनी बहन से कहा कि वह डरी हुई है. प्रियंका की बहन ने उन्हें कैब से आने की सलाह दी तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी मदद के लिए आ गए है और वह थोड़ी देर से फोन करती है. जब काफी देर तक प्रियंका की कॉल नहीं आई तो परिजनों ने उन्हें फोन किया लेकिन तब प्रियंका का फोन ऑफ जा रहा था.

इसके बाद घर वाले प्रियंका को ढूढ़ने के टोल प्लाजा की तरफ निकले. जब वहां प्रियंका के बारे में कुछ नहीं पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो हैदराबाद बेंगलुरू हाइवे के पास चतनपल्ली पुल पर एक महिला की जली हुई लाश मिली. प्रियंका की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उनके घर वालों से सम्पर्क किया तो उन्होंने लाश की पहचान कर ली.

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा लिया जा रहा है. पुलिस प्रियंका की कॉल डिटेल को भी चेक कर रही है ताकि पता किया जा सके कि प्रियंका की मदद के लिए कौन लोग आए थे जिसने बारे में उसने अपनी बहन से बात की थी.



loading...