'सुई धागा' का पोस्टर आउट, अनुष्का-वरुण की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

आखिरकार फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख, जूता चुराई में इतने करोड़ लेंगी परिणिति

‘जंगली’ का टीज़र हुआ रिलीज, हाथियों के साथ मस्ती करते नजर आए विद्युत जामवाल

सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

2018-08-11_anushka-sui-dhaaga-varun.jpg

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर सूई धागा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो चुका है. अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में वरुणऔर अनुष्का सिलाई मशीन के साथ नजर आ रहे हैं और उनके आसपास सिवाई का ही सामान रखा हुआ है. शरत कटारिया की यह फिल्म भारतीय बुनकरों की जिंदगी पर बेल्ड है जो 28 सितंबर को रिलीज होगी.

पोस्टर के अलावा इस फिल्म का ट्रेलर 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. ट्विटर पर पोस्टर शेयर करने के साथ अनुष्का शर्मा ने लिखा, ”धागे धागे पे लिखा है, सिलने वाले का नाम! आइये हमारी बुनी हुई कहानी सुनने! #SuiDhaagaMadeInIndia TRAILER OUT ON 13TH AUGUST! @Varun

dvn @Sharatkatariya #ManeeshSharma @yrf

वहीं वरुण धवन ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते वक्त लिखा, ”Exclusive-बड़े मौज से पेश करते हैं हम सुई धागा मेड इन इंडिया का पहला पोस्टर! अब ट्रेलर के लिए ज़्यादा वक़्त नहीं बचा! #SuiDhaagaMadeInIndia TRAILER OUT ON 13TH AUGUST! भूलना मत!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अनुष्का का नाम ममता होगा और वरुण धवन का नाम मौजी बताया जा रहा है. दम लगा के हईशा के डायरेक्टर शरत कटारिया इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है.

कुछ समय पहले अनुष्का ने सोशल मीडिया पर सुई धागा में अपना लुक शेयर किया था जिसमें वह कपड़े पर कढ़ाई कर रही थीं. फिलहाल तो दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं.

,


loading...