ताज़ा खबर

सावधान! किताब पर सिर रखकर सोने से हो सकता है करियर को नुकसान

2017-04-10_book54.jpeg

किताबों पर सिर रखकर सोना अशुभ होता है. अक्सर हम रात में पढ़ते-पढ़ते सो जाते है और सुबह देखते है कि किताब या तो हमारे सिर के नीचे दबी रहती है या फिर इधर-उधर पड़ी रहती है. किताब पढ़ने की आदत जरूर सही है, लेकिन उसके उपर सोना बिल्कुल गलत. वास्तु के अनुसार इसका बुरा प्रभाव आपके धन को पहुंचता ही है, बल्कि आपकी सेहत पर भी असर पड़ता है.

रात को सोते समय हम अक्सर पानी की बोतल को सिरहाने लेकर सोते है. अगर आप भी ऐसा करते है तो आज ही इस आदत को बदल दें, क्योंकि ऐसा करने से सेहत पर असर पड़ता है और पानी को सिरहाने पर रखने से दिमाग पर भी असर पड़ता है.

अगर आप भी किताबों को अपने तकिए के नीचे रखकर सोते है तो सावधान हो जाए. वास्तुशास्त्र के अनुसार ऐसा करने से आपके कैरियर पर असर पड़ सकता है. यही नहीं आपकी सेहत में गिरावट आने लगती है.

माना जाए तो मोबाइल फोन को कभी भी सिर पास रखकर नहीं होना चाहिए. हर तरह से ये आपके सेहत को नुकसान पहुंचाता है. वास्तु के अनुसार भी इसे आपके सेहत के लिए अशुभ बताया गया है. कई लोग सोते समय अपना पर्स सिर के पास रख देते है, जो कि गलत होता है. ऐसा करने से बजत कम होती है और फिजुलखर्ची बढ़ जाती है.



loading...