VIDEO: योगी के गढ़ में छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को मनचलों ने पीटा

पुलवामा हमले में यूपी के जवान शहीद, राज्य सरकार एक व्यक्ति को नौकरी और 25-25 लाख रुपए देगी

अमर सिंह ने कहा- खनन घोटालों में कोई एक्शन ना हो इसलिए मुलायम सिंह ने की पीएम मोदी की तारीफ

मुलायम सिंह के बयान से दुखी हुए आजम खान, कहा- बहुत दुःख हुआ यह सुनकर, बीजेपी ने पोस्टर लगाकर कहा थैंक्यू

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया किस वजह से अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका गया

खत्म हुआ प्रियंका का रोड शो, राहुल और सिंधिया के साथ कांग्रेस दफ्तर पहुंची

पीएम मोदी ने वृंदावन में अक्षय पात्र के बच्चों को परोसा भोजन, कहा- विकसित देश के लिए शक्तिशाली और पोषित बचपन का होना जरूरी

2017-11-15_molestationinup.jpg

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में लड़कियाँ सेफ नहीं है. आये दिन एक न एक हादसा ऐसा हो ही जाता है जो मौजूदा सरकार की छवि खराब करने को काफी है.

इन दिनों गोरखपुर से एक सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह लड़की के घर जाकर उसे परेशान करता दिख रहा है. जब लड़की इसका विरोध करती है, तो वह और उसके साथी मिलकर लड़की की बुरी तरह पिटाई कर देते हैं. इतना ही नहीं, लड़की को बचाने के लिए परिवार आगे आता है. तो परिवार वालों की भी पिटाई करदी जाती है.

दरअसल घटना 12 नवंबर को शाम 5 बजे तिवारीपुर थाना के भरपुरवा इलाके में स्थित अंसार स्कूल के पास हुई है. पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी है.

सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रहे इस वीडियो में पहले तो एक लड़का लड़की के घर में पत्थर फेंकता है. जब लड़की बाहर आकर विरोध करती है तो उसकी पिटाई करदी जाती है. विडियो में साफ नज़र आ रहा है लड़की को बचाने आये परिवार वालों को भी मारा जाता है. लड़के की पहचान इरशाद के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

इस तरह के मामले सामने आने से चिंता तो बढ़ जाती है. कहाँ पर सुरक्षित है लड़कियां.



loading...