लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड में बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी

देहरादून की रैली में बोले राहुल गांधी, 2019 में कांग्रेस की सरकार बनेगी, हर गरीब को न्यूनतम इनकम दी जाएगी

पुलवामा मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर विभूति को आखिरी सलामी, ताबूत चूमकर पत्नी बोलीं I Love You

उत्तराखंड हाईकोर्ट से बाबा रामदेव की दिव्य फार्मेसी को बड़ा झटका, मुनाफे का कुछ हिस्सा स्थानीय लोगों में बांटने का आदेश

उत्तराखंड: देहरादून में तमसा नदी पर बना 100 साल पुराना पुल टूटने से 2 लोगों की मौत, 3 घायल

आईएएस स्टिंग मामले में नैनीताल हाईकोर्ट से उत्तराखंड सरकार को बड़ा झटका

उत्तराखंड: उच्च न्यायालय ने नगर पालिकाओं-पंचायतों में 7 दिन के भीतर चुनाव प्रकिया शुरू करने के दिए आदेश

2019-03-15_ManishKhandu.jpg

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. इकॉनमिकट टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड के पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अगले हफ्ते देहरादून में आयोजित राहुल गांधी की रैली में वह कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं.

आपको बता दें कि खंडूरी एक पत्रकार हैं और वह सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक के लिए भी काम कर चुके हैं. जल्द ही राहुल गांधी से उनकी मुलाकात होनी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं से लगातार संपर्क में बने हुए हैं.

पूर्व सीएम खंडूरी पौड़ी से सांसद हैं. बताया जा रहा है कि उन्हीं की सीट से कांग्रेस उनके बेटे को मैदान में उतार सकती है. खंडूरी के बारे में भी कहा जा रहा है कि वह शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. वह डिफेंस कमेटी की स्टैंडिंग कमेटी से एक्सटेंशन चाहते थे, जोकि उन्हें नहीं मिला.

रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बेटे ऐश्वर्य डोभाल पौड़ी सीट से मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. वह उस क्षेत्र में एक एनजीओ के मार्फत काफी सक्रिय हैं. हालांकि, ये भी कहा जा रहा है कि खंडूरी की बड़ी बेटी जो कि विधायक हैं, वह भी इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.



loading...