ताज़ा खबर

कोहरे का कहर, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर 10 कारें आपस में टकराईं, कई घायल

लोकसभा चुनाव: मुरादाबाद में अमित शाह ने कहा- बड़े-बड़े तीस मार खां आज पुलिस स्टेशन में जाकर खुद सरेंडर कर रहे हैं

Lok Sabha Election: कांग्रेस को अमेठी में बड़ा झटका, राहुल के खिलाफ मैदान में उतरेंगे गांधी परिवार के ये करीबी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस में लगी आग, 4 की मौत, 2 घायल

सीएम के बयान पर बोले इमरान मसूद, भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी योगी जी की हैं

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी ने भरा पर्चा, सीएम योगी बोले- अब यूपी में गुंडे या तो जेल में हैं या उनका राम-नाम सत्य है हो गया है

मुलायम और अखिलेश की बढ़ सकती है मुश्किलें, आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने CBI से मांगी रिपोर्ट

2017-12-19_car-accident-exxpress-way.jpg

यूपी के उन्नाव में घने कोहरे के चलते मंगलवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ। यहां 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में एक-दूसरे से टकरा गईं। 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लोगों की मदद से पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी है। गाड़ियां टकराने की वजह से हाइवे पर ट्रैफिक चरमरा गया। बीते दो-तीन दिनों में यूपी समेत नॉर्थ इंडिया में ठंड बढ़ी है, कई शहरों में सुबह घना कोहरा देखने को मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में मंगलवार को ठंड बढ़ गई। लखनऊ में पारा 7.3 और इलाहाबाद में 10.2 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया। मुरादाबाद प्रदेश का सबसे ठंडा शहर रहा। यहां मिनिमम टेम्परेचर 5 और मैक्सिमम 16.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

एक्सप्रेस-वे वैसे भी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है। यहां कारों की गति सामान्य तौर पर 100 किलोमीटर प्रतिघंटा के आसपास रहती है और कोहरे के मौसम में ऐसी घटनाएं हर साल होती हैं।

,


loading...