ताज़ा खबर

कोहरे का कहर, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर 10 कारें आपस में टकराईं, कई घायल

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

प्रयागराज कुंभ: सपरिवार सहित गंगा आरती में शामिल हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोगों को दी शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, मेरठ, हापुड़, मुरादाबाद के अस्पतालों और डाक्टरों के आवास पर आयकर विभाग का छापा

'लखनऊ गेस्‍टहाउस कांड' पर शिवपाल यादव ने कहा- बहनजी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था

2017-12-19_car-accident-exxpress-way.jpg

यूपी के उन्नाव में घने कोहरे के चलते मंगलवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ। यहां 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में एक-दूसरे से टकरा गईं। 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लोगों की मदद से पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी है। गाड़ियां टकराने की वजह से हाइवे पर ट्रैफिक चरमरा गया। बीते दो-तीन दिनों में यूपी समेत नॉर्थ इंडिया में ठंड बढ़ी है, कई शहरों में सुबह घना कोहरा देखने को मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में मंगलवार को ठंड बढ़ गई। लखनऊ में पारा 7.3 और इलाहाबाद में 10.2 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया। मुरादाबाद प्रदेश का सबसे ठंडा शहर रहा। यहां मिनिमम टेम्परेचर 5 और मैक्सिमम 16.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

एक्सप्रेस-वे वैसे भी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है। यहां कारों की गति सामान्य तौर पर 100 किलोमीटर प्रतिघंटा के आसपास रहती है और कोहरे के मौसम में ऐसी घटनाएं हर साल होती हैं।

,


loading...