उपासना सिंह उर्फ पिंकी बुआ का नहीं होगा तलाक, पति नीरज भारद्वाज के साथ हुआ पैचअप

2018-04-09_Upasana-Neeraj.jpg

कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में 'बुआ' का किरदार निभाकर फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने अपने पति से सुलह कर ली है। पिछले चार सालों से आपसी मनमुटाव की वजह से वह पति से अलग रह रही थी।

उपासना सिंह ने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया के एक्टर नीरज भारद्वाज से शादी की है। मगर शादी के चार-पांच साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते इतने बिगड़ गए कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। हालात, तलाक तक पहुंच गए थे। अलगाव के दौरान ये दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। उपासना ने अपनी बर्थडे पार्टी में पति को बुलाया तक नहीं था। 

मगर अब दोनों के रिश्ते सामान्य हो गए हैं। क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए उपासना और नीरज गंगटोक गए। इसके बाद उपासना अपने ससुराल बिहार भी गईं। एक्टर नीरज भारद्वाज ने कहा, 'एक दूसरे को स्पेस देते-देते हमारे बीच दूरियां बढ़ गई थीं। कुछ बाहरी लोगों ने भी हमारे बीच तनाव बढ़ाया।'  

पंजाब के होशियारपुर की उपासना ने टीवी सीरियल  'ऐ दिल-ए नादान' में एक्टर नीरज भारद्वाज के साथ काम किया। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी का फैसला कर लिया। साल 2009 में दोनों ने शादी की। 

उपासना सिंह ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म 'डर', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'मुझसे शादी करोगी', 'ऐतराज', 'गोलमाल रिटर्न्स' में नजर आ चुकी हैं। वहीं, नीरज ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। 



loading...