उत्तर प्रदेश: B.ED के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

यूपी: कुंडा से निर्दलीय विधायक राजा भैया ने नई पार्टी की घोषणा, कहा- जाति नहीं योग्यता के आधार पर हो आरक्षण

चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया समर्पण, मिली जमानत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रिंटर से 500 और 2000 के नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करते हुए बिगड़ी तेज प्रताप यादव की तबियत, छठ मनाने नहीं गए घर

योगी कैबिनेट ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज और फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या करने पर लगाई मुहर

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन

2018-09-04_admit-card-Up.jpeg

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं जब पश्चिम बंगाल शिक्षा बोर्ड की किताब में फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की जगह अभिनेता फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई थी. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के गोंडा से.

उत्तर प्रदेश की डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय ने अपने एक छात्र को परीक्षा के लिए जो एडमिट कार्ड जारी किया है उसमें छात्र की जगह अभिनेता अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी गई है.

रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय गोंडा में स्थित है और यहीं पर बीएड की परीक्षा के जारी किए गए एडमिट कार्ड में अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी गई है. अब जिस छात्र के एडमिट कार्ड पर उसकी जगह अमिताभ बच्चन की फोटो लगाई गई है वो चिंता में है कि कहीं ऐसा न हो कि उसकी मार्कशीट पर भी उसकी जगह अमिताभ बच्चन की फोटो लगी हो. छात्र का कहना है, ”मैंने एडमिट कार्ड के लिए फॉर्म भरते समय अपनी ही फोटो लगाई थी, मुझे डर है कि कहीं मेरी मार्कशीट पर भी बच्चन जी की फोटो न लगी हो.”

इस मामले पर कॉलेज प्रशासन ने अपनी सफाई दी है. कॉलेज प्रशासन इस गलती के लिए छात्र को ही जिम्मेदार बता रहा है.

रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय के प्रमुख जी मिश्रा ने कहा, ”इस बात की संभावना है कि फॉर्म भरते समय छात्र ने या साइबर कैफे वाले ने गलती से फोटो में अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी हो, खैर छात्र अभी परीक्षा दे रहा है और हमने परीक्षा सेंटर के प्रिंसिपल को इस बारे में अवगत भी करवा दिया है. कोशिश की जा रही है ताकि सही मार्कशीट जारी की जा सके.”



loading...