उत्तर प्रदेश: B.ED के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

गंगा यात्रा का तीसरा दिन- आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में चुनाव-प्रचार करेंगी प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव: शिवपाल सिंह यादव ने 31 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, फिरोजाबाद सीट पर भतीजे अक्षय यादव को खुद देंगे चुनौती

लोकसभा चुनाव: RLD ने यूपी की 3 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह तो बागपत से जयंत बने प्रत्याशी

यूपी में बीजेपी सरकार के 2 साल पूरे होने पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्य की बदहाल तस्वीर को बदलने में हम कामयाब हुए

प्रियंका वाड्रा की गंगा यात्रा का दूसरा दिन, कहा- यूपी सरकार का रिपोर्ट कार्ड अच्छा, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं दिखता

गंगा यात्रा के दौरान प्रियंका वाड्रा ने कहा- देश संकट में है इसलिए मैं घर से बाहर निकली हूं, सोच-समझकर वोट दें

2018-09-04_admit-card-Up.jpeg

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं जब पश्चिम बंगाल शिक्षा बोर्ड की किताब में फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की जगह अभिनेता फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई थी. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के गोंडा से.

उत्तर प्रदेश की डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय ने अपने एक छात्र को परीक्षा के लिए जो एडमिट कार्ड जारी किया है उसमें छात्र की जगह अभिनेता अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी गई है.

रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय गोंडा में स्थित है और यहीं पर बीएड की परीक्षा के जारी किए गए एडमिट कार्ड में अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी गई है. अब जिस छात्र के एडमिट कार्ड पर उसकी जगह अमिताभ बच्चन की फोटो लगाई गई है वो चिंता में है कि कहीं ऐसा न हो कि उसकी मार्कशीट पर भी उसकी जगह अमिताभ बच्चन की फोटो लगी हो. छात्र का कहना है, ”मैंने एडमिट कार्ड के लिए फॉर्म भरते समय अपनी ही फोटो लगाई थी, मुझे डर है कि कहीं मेरी मार्कशीट पर भी बच्चन जी की फोटो न लगी हो.”

इस मामले पर कॉलेज प्रशासन ने अपनी सफाई दी है. कॉलेज प्रशासन इस गलती के लिए छात्र को ही जिम्मेदार बता रहा है.

रविंद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय के प्रमुख जी मिश्रा ने कहा, ”इस बात की संभावना है कि फॉर्म भरते समय छात्र ने या साइबर कैफे वाले ने गलती से फोटो में अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी हो, खैर छात्र अभी परीक्षा दे रहा है और हमने परीक्षा सेंटर के प्रिंसिपल को इस बारे में अवगत भी करवा दिया है. कोशिश की जा रही है ताकि सही मार्कशीट जारी की जा सके.”



loading...