उत्तरप्रदेश के CM अखिलेश यादव की नजर में मायावती ‘BBC’ हैं

गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

2016-11-25_Akhilesh-Mayawati.jpg

ही रहते हैं. जहाँ अखिलेश मायावती को बीबीसी बुलाते हैं वहीँ मायावती उन्हें बबुआ कहती हैं. BBC यानि ‘बुआ ब्राडकास्टिंग कोर्पोरेशन’. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कथित बुआ बसपा प्रमुख मायावती ने उन्हें नया नाम बबुआ दिया है. अपने संबोधन में मायावती ने अखिलेश को बार-बार बबुआ कहकर संबोधित किया. अखिलेश यादव बृहस्पतिवार को संसद पहुंचे थे. उन्होंने मीडिया के सवालों पर मायावती को बीबीसी यानि बुआ ब्रॉडकास्टिंग कार्पोरेशन कहकर कटाक्ष किया. फिर कुछ ही देर बाद मायावती मीडिया से रूबरू हुईं तो अखिलेश को बबुआ बताया. 

अखिलेश ने कहा कि बुआ ने जो सपने देखे थे उन्हें हमने पूरा किया है. सिर्फ सपने देखने से कुछ नहीं होता. उन्हें यूपी में हमारी सरकार का विकास नहीं दिखता है. कभी कहती हैं एक्सप्रेस वे हमारे समय का है कभी कहती हैं मेट्रो हम लेकर आएं हैं. 

अखिलेश ने इन दिनों मायावती के टीवी पर आने को लेकर भी तंज कसा. एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि हम अकेले लड़ेंगे तो भी जीतेंगे और विपक्ष मिलकर लड़ा तो विपक्षी दल का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

मायावती ने मीडिया से कहा कि सपा मुखिया का बबुआ इस समय मुश्किल में है और इधर-उधर घूम रहा है. उसे जनता की परेशानी नहीं दिख रही प्रधानमंत्री को खुश करने में घूम रहा है. 

यूपी में बैंक एटीएम के बाहर लंबी लाइनें लगी हैं और वहां की कानून व्यवस्था कंट्रोल से बाहर है. लाइन में खड़े लोगों पर लाठीचार्ज हो रहा है. यूपी की सरकार पुलिस का दुर्पयोग कर रही है. 

मायावती ने आगे कहा कि चुनाव में गठबंधन वही करता है जो कमजोर होता है. सपा जिन लोगों के साथ गठबंधन करना चाहती थी वे सपा के अधिवेशन में परिवार का झगड़ा देखकर पीछे हट गए. 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मायावती ने कहा कि योजना उनकी थी जिसका क्रेडिट राज्य सरकार ले रही है. 



loading...