उन्नाव रेप केस: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, डॉक्टर ने कहा- पीड़िता की मौत अत्यधिक जलने के कारण हुई, जहर या सफोकेशन का कोई संकेत नहीं

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर विमान की हुई एमरजेंसी लैंडिंग, संतुलन बिगड़ने से हुआ क्षतिग्रस्त

लखनऊ में बोले गृहमंत्री अमित शाह- जिसे जितना विरोध करना है कर ले, नागरिकता कानून वापस नहीं होगा

पाकिस्तान को भारतीय सैन्य ठिकानों की तस्वीरें भेजने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार

जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने कहा- राज्यों से विदा हो रही है बीजेपी, अगर कांग्रेस की राह पर चलेगी तो देश से विदा हो जाएगी

यूपी: कन्नौज में टक्कर के बाद ट्रक-बस में लगी आग, 20 लोगों की जिंदा जलने की आशंका

सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, नोएडा SSP वैभव कृष्ण कथित विडियो मामले में सस्पेंड

2019-12-07_UnnaoCase.jpg

उन्नाव रेप पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ चुकी है और उसकी मौत का कारण भी पता चल चुका है. के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट, डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता की मौत अत्यधिक जलने के कारण हुई है. डॉ सुनील के मुताबिक पीड़िता की मौत जहर या सफोकेशन के कारण नहीं हुई है.

सफदरजंग अस्पताल में शुक्रवार रात 11: 40 बजे उसकी मौत हो गई. अस्पताल के बर्न और प्लास्टिक सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. शलभ कुमार ने पीड़िता के निधन की पुष्टि की. उन्‍होंने बताया, रात करीब 11:10 बजे पीड़िता के हृदय ने काम करना बंद कर दिया. उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 11:40 बजे उसका निधन हो गया.

सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर सुनील गुप्ता ने बताया, पीड़िता का पूरा शरीर बुरी तरह से जला हुआ था. 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी यूपी की 'निर्भया' गुरुवार रात 9 बजे तक होश में थी. अस्‍पताल के सूत्रों के अनुसार, होश में रहने के दौरान उन्‍नाव रेप पीड़िता बोलती रही, मुझे जलाने वालों को छोड़ना मत. फिर नींद में चली गई. इस तरह एक और निर्भया की मौत हो गई.
 



loading...