ताज़ा खबर

अविश्वसनीय किन्तु सत्य! महिला के गर्भ से जन्मा मेंढक की शक्ल वाला बच्चा, देखें विडियो

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2016-10-03_frog-face-baby.jpg

ये दुनिया तरह-तरह के अजूबों से पटी पड़ी है. कई बार हम ऐसा कुछ देख लेते हैं जो हमारी सोच से परे होता है. जिसपर कुदरत क्या हम भी भरोसा नहीं कर पाते. दुनिया में कई तरह के बच्चे जन्म लेते हैं किसी के पास तीन पैर होता है तो किसी के पास चार होता है. लेकिन क्या आप यकीन कर सकते हैं कि एक महिला किसी मेंढक से प्रेग्नेंट हो जाए और फिर एक मेंढक जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दे तो क्या कहेंगे?

सच में इस खबर को सुनकर हैरानी होती है और मन में सवाल उठता है की यह कैसे हो सकता है. लेकिन अगर हम आपको उस बच्चे का वीडियो दिखाएँ तो क्या आप यकीन करेंगे. आपको जानकर हैरानी होगी की नेपाल में चारकोट में रहने वाली एक महिला ने गौरीशंकर अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया जो मेंढक की तरह दीखता है. ऐसा लगता है इसका बाप एक मेंढक है.

बता दें कि नीर बहादुर कार्की और सुन्ताली कार्की का यह बच्चा देखने में बिल्कुल मेंढक की तरह है. इसबारे में लोग अलग-अलग राय कायम कर रहे हैं. वहीँ इस मामलें पर विशेषज्ञों का कहना है कि महिला जब तालाब में नहाने गई होगी तो वहां किसी मेंढक के स्पर्म के संपर्क में आ गई होगी. जन्म के कुछ देर बाद ही उस बच्चे की मौत हो गयी. लेकिन इस तरह की खबरे हैरान कर देती हैं. अगली बार जब आप तालाब में जाएँ तो ज़रा संभल कर.
 



loading...