ताज़ा खबर

प्यार में धोखा खाई गर्लफ्रेंड ने पहले बॉयफ्रेंड की हत्या, फिर शव के टुकड़े कर बनाई बिरयानी और मजदूरों को खिलाई

2018-11-22_Murder.jpg

प्यार में धोखा खाई एक गर्लफ्रेंड पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसके बॉयफ्रेंड के टुकड़े कर मांस को मोरक्कन डिश के साथ बनाया और निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को खिला दिया. मामला अबूधाबी का है. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उनसे बताया कि पूर्व बॉयफ्रेंड की हत्या के बाद उसने उसके शव को चाकूओं से छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा.

अरब के न्यूजपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक मोरक्को की रहने वाली यह महिला 7 साल से रिश्ते में थी. उसके बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसे किसी और महिला से प्यार हो गया है और वह उस महिला से शादी करने जा रहा है. धोखे से नाराज प्रेमिका ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के शव के कुछ हिस्सों को पाकिस्तानी कामगारों को खिलाने के बाद बाकी हिस्सा कुत्तों को खिला दिया. हालांकि घटना पुरानी है लेकिन इसका पता उस समय चला जब लड़के का भाई उसकी खोज में महिला के घर पहुंचा.

उसने वहां ब्लेंडर में इंसान के दांत देखे. इसके बाद हत्या और शव के टुकड़े कर व्यंजन बनाने का मामला सामने आया. एक दोस्त की मदद से महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि शुरुआती पूछताछ में महिला ने किसी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया था. डीएनए टेस्ट में दांत बॉयफ्रेंड का निकला. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ और महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.



loading...