शर्मनाक: गया में दो साल की बच्ची से रेप, आरोपी की लोगों ने की जमकर पिटाई

बिहार: नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला, बलात्कार और तेजाब हमले की पीड़िताओं का मुआवजा बढ़ाकर 7 लाख किया

बारातियों को रसगुल्ला देने से किया मना तो जमकर की पिटाई, लड़की वालों ने रोक दी शादी

बिहार: रेलवे इंजीनियर को अगवा करके कराया गया पकड़उआ विवाह, अपनाने से किया इनकार तो होगी जेल

बिहार: पटना में अमित शाह और नीतीश कुमार की मीटिंग खत्म, मुस्कराते हुए निकले सीएम, सीटों को लेकर रात्रिभोज पर होगी चर्चा

लालू के लाल तेज प्रताप ने गाय से पूछा- बीजेपी को हराओगी, सिर हिलाने पर समर्थक बोले हां कह रही है

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- बीजेपी उन्हें जल्द ही ठेंगा दिखाएगी, RJD के स्थापना दिवस पर दोनों भाई साथ दिखे

2018-07-11_rape-bihar.jpg

बिहार के गया जिले में दो साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है। 

यह घटना विष्णुपद थाना क्षेत्र के माड़नपुर की है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का परिवार गांव में ही किराये के मकान में रहता है जबकि आरोपी का घर ठीक उसके सामने है। आरोपी के घर का निर्माण कार्य चल रहा था और घर टूटने के बाद वो मलबे को पीड़ित परिवार के घर के पीछे फेंक रहा था। इसी बीच बच्ची को वहां खेलते हुए उसने देखा और उसे अपने घर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। 

इस दौरान आरोपी के परिजन भी मौके पर जमा हो गए और पीड़िता के पिता से मारपीट शुरू कर दी। वहीं, इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। वो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।  

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, पीड़ित बच्ची को जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून निकल रहा है। पीड़ित परिवार और आरोपी का घर आसपास होने की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है।



loading...