जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, सेना का 1 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव में चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी, इन्टरनेट सेवा बंद, मैदान में 150 उम्मीदवार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, सेना के 2 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मारा गया एएमयू का पूर्व छात्र मन्ना न वानी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग जारी, इन्टरनेट सेवा बंद, मैदान में 1029 उम्मीदवार

2018-01-09_Attack-l-jammu-kashmir.jpg

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के लारनू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद कासो चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और जंगल की ओर भाग गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पिछा कर उन्हें घेर लिया है। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी के शव को बरामद कर लिया है।

जिसकी पहचान मोहम्मद फरहान वानी के तौर पर हुई है। आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन का बताया जा रहा है। जबकि अभी एक आतंकी के शव को तलाश चल रही है। फिलहाल सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

बता दें कि, बड़गाम में सोमवार को आतंकियों ने सिक्युरिटी फोर्सेस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में फोर्स ने एक आतंकवादी को मार गिराया। आर्मी अफसर के मुताबिक, बड़गाम के जुहामा में आतंकियों के छिपे होने की इन्फॉर्मेशन मिली थी। जिसके बाद आर्मी ने जुहामा गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने फोर्सेस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर 31 दिसंबर को आतंकी हमला किया गया था। इसमें 3 कैप्टन समेत 5 शहीद हो गए थे। जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

2017 में सिक्युरिटी फोर्सेस ने जम्मू और कश्मीर में 206 आतंकवादियों को ढेर किया। J&K के पुलिस चीफ एसपी वैद ने कहा था, "मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमारे ऑपरेशन केवल टेररिस्ट को मार गिराने के लिए ही नहीं, बल्कि उन्हें मुख्यधारा में शामिल करने के लिए भी था। हमने 75 युवाओं को मुख्यधारा में शामिल कराया है।"



loading...