छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस ने मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को किया ढेर, 1 पुलिस जवान घायल

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- पहले जो अच्छे काम हुए, उन्हें रोका जा रहा है, इस महामिलावट से सावधान रहें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को किया ढेर

आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के बाद अब छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने राज्य में CBI के प्रवेश पर लगाई रोक

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल सरकार के मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, राज्यपाल ने मंत्रियों को दिलाई शपथ

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल ने सीएम बनते ही किसानों की कर्जमाफी का निभाया वादा, 2500 रुपए प्रति क्विंटल किया धान का समर्थन मूल्य

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसे बनाएगी मुख्यमंत्री, आज रात 8 बजे होगा फैसला

2018-07-11_Sukma.jpg

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया है. वहीं, एक पुलिस जवान भी घायल हुआ है. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के मिनपा गांव के जंगल में पुलिस दल ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया है.

अधिकारियों ने बताया कि मिनपा क्षेत्र में डीआरजी के दल को गश्त पर रवाना किया गया था. दल जब जंगल में था तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया तथा पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में डीआरजी का जवान मड़कम हुरा घायल हो गया. बाद में पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की. उन्होंने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां दो नक्सलियों के शव, हथियार, विस्फोटक और अन्य सामान बरामद हुआ. 
 
अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायल जवान को बाहर निकाला गया. जवान को चिंतागुफा स्थित सीआरपीएफ के फील्ड अस्पताल ले जाया गया है.



loading...