टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन, घर पर पंखे से लटका मिला शव

टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय को रेप केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

रेप के आरोप में फंसे एक्टर करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, कहा- कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं

टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पर महिला ज्योतिषी से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस, पिता बोले- ये खुदकुशी नहीं मर्डर है

अलविदा 2018: टीवी इंडस्ट्री के इन स्टार्स ने कमाई के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ा

डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही टीवी की छोटी बहू, 21 जून को शिमला में होगी शादी

2019-12-27_KushalPunjabi.jpg

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की खबर से सभी सदमे में हैं. जानकारी के मुताबिक कुशल पंजाबी ने आत्महत्या की है. बीती रात उनका शव घर में फांसी पर लटका मिला हुआ था.

कुशल के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी. करण ने इस पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है. मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो. मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे. तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है वो वाकई प्रेरणादायक है. तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्या तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा वो हैप्पी-गो-लकी वाला नेचर और गर्मजोशी ये सबकुछ तुममे सरलता से आती थी'.

बता दें कि कुशल ने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, अंतरिक्ष, कसम से, क्या है मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में काम किया. इसके अलावा वो फियर फैक्टर और झलक दिखला जा 7 जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आए. इतना ही नहीं कुशल कई बॉलीवुड फिल्म लक्ष्य, काल, सलाम- ए- इश्क और गोल में भी नजर आ चुके हैं.



loading...