टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पर महिला ज्योतिषी से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने किया वॉक, तस्वीरें देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे आप

'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मैम की हुई वापसी, डिलीवरी के 4 महीने बाद की वापसी

टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय को रेप केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

रेप के आरोप में फंसे एक्टर करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, कहा- कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं

नशे में धुत टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने 7 गाड़ियों को मारी टक्कर, पुलिस ने दर्ज किया केस

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने को-स्टार पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जल्द बंद होने वाला है ‘डायन’ शो

2019-05-06_Karan.jpg

टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पर कथित रूप से एक महिला ज्योतिषी को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. इस महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पहले मुझे शादी का झांसा दिया गया और उसके बाद आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं वह वीडियो दिखा महिला से पैसे की मांग करता था. पुलिस ने आरोपी अभिनेता करण सिंह ओबेरॉय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुई और इसी स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. 

महिला की एफआईआर के मुताबिक, दोनों की मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बने और मिलने लगे. पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और वहां उनसे शादी का वादा किया. पीड़िता ने दावा किया है कि इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और वीडियो भी बना लिया जिसके बाद वो वीडियो दिखाकर उससे पैसे ऐंठ रहा था.

आपको बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में मशहूर हुए थे. एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था. करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था जिसमें सुधांशु पांडे, शेरिन वारघसे, सिद्धार्थ हल्दीपुर और चैतन्य भोंसले ने कई गाने साथ गाए. इसके कुछ साल बाद ये सभी अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया. 



loading...