नाबालिग बेटी के Kissing सीन पर भड़की इस एक्‍ट्रेस की मां, सेट पर मचाया बवाल

2018-03-13_actress65.jpg

'फुलवा' शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं एक्ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल 'तू आशिकी' में नजर आ रही हैं. 16 वर्ष की जन्‍नत इस शो में पंक्ति का किरदार निभा रही हैं. इन दिनों सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्‍टोरी दिखाई जा रही है, जिसके लिए दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया जाना था. लेकिन जन्नत की मम्‍मी को जैसे ही इस बात का पता चला वो गुस्‍से में आग बबूला हो गई हैं.

खबरों के मुताबिक , जन्नत की मां को नाबालिग बेटी का रोमांस पसंद नहीं आ रहा है. एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जन्‍नत की मां सीरियल में इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं. दरअसल जन्नत सिर्फ 16 वर्ष की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं. इस बात को लेकर उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी. लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई.

बता दें कि सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस यंग कपल ने बहुत कम वक्त में पॉपुलैरिटी बटोर ली है. शो में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं.



loading...